1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. artist mithul prajapat made sculpture of sonu sood on pencil tip pictures viral on social media actor reaction on this div

आर्टिस्ट ने पेंसिल की टिप पर बना डाली सोनू सूद की प्रतिमा, एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood sculpture on pencil tip
Sonu Sood sculpture on pencil tip
twitter

Sonu Sood sculpture on pencil tip : हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्यूमेनिटेरियन एक्शन अवार्ड से सम्मानित किया गया था. सोनू सूद को यह पुरस्कार लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों की नि:स्वार्थ मदद करने के लिए दिया गया. वहीं, इन दिनों एक्टर लगातार लोगों की मदद कर रहे है. उनकी दरियादिली पर लोग उन्हें दिल खोलकर शुक्रिया कह रहे है. अब इस बीच आर्टिस्ट मिथुल प्रजापति ने सोनू सूद की प्रतिमा बनाई, वो भी एक पेंसिल की नोंक पर. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और एक्टर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया.

दरअसल, मिथुल प्रजापति नाम के एक आर्टिस्ट ने सोनू सूद की प्रतिमा पेंसिल की टिप पर बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. मिथुल ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पेंसिल की नोंक पर सोनू सूद की प्रतिमा. सर आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. लव यू सर.' पोस्ट करते ही तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई औऱ इसे लोग काफी पसन्द भी कर रहे है. वहीं, एक्टर सोनू सूद ने भी इस पोस्ट को ट्विटर पर रीट्वीट किया है.

screenshot of Sonu Sood retweeted artist mithul prajapat post
screenshot of Sonu Sood retweeted artist mithul prajapat post
twitter

वहीं, इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है. साथ ही साथ इसे खूब पसन्द भी कर रहे है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस बच्चे की दर्द में कराहते हुए तस्वीर शेयर की थी. सोनू से मदद मांगते हुए लिखा था, हेल्प सर ये लडका बहुत ही गरीब है. 2 महीने पहले इसका पैर टूट गया था. गांव वालों से कुछ पैसे इकट्ठा कर पट्टी बंधवाया है डॉक्टर बोले हैं आपरेशन के लिए नहीं तो अपाहिज हो जाएगा.

जिसके बाद सोनू उस बच्चे की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, जल्द ही फ़िट हो जाएगा यह हीरो. कल इस बच्चे की भर्ती अस्पताल में हो जाएगी. डॉक्टर से बात हो गई है. वहीं, हाल में सोनू सूद को गरीबों के मसीहा के तौर पर प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनि‍टेरियन अवॉर्ड से नवाजा गया है.

प्रियंका ने सोनू की तारीफ करते हुए कहा था, सोनू सूद आपको बधाई, आप ये डिजर्व करते हैं. आप भगवान के लिए काम कर रहे हैं, ये बहुत प्रभावित करता है. फिल्मों की बात करें तो सोनू सूद ने 'पृथ्वीराज' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें