1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arslan goni opens up on his rumoured relationship with hrithik roshan ex wife sussanne khan bud

ऋतिक रोशन की एक्स वाईफ सुजैन संग रिलेशनशिप पर बोले अर्सलान गोनी- दो लोगों के बारे में ...

ऋतिक रोशन की एक्स वाईफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को लेकर खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sussanne Khan and Arslan Goni
Sussanne Khan and Arslan Goni
instagram

ऋतिक रोशन की एक्स वाईफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को लेकर खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. हालांकि दोनों साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर बर्थडे सेलिब्रेट करने तक सुजैन और अर्सलान एकदूसरे संग नजर आते हैं. अब हाल ही में उनके रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर अर्सलान ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि उन्हें इस बारे में बात करना पसंद नहीं है.

एक्टर ने कहा कि, वह इसके बारे में दोस्तों से सुनते रहते हैं और यह दो लोगों के बारे में है जो एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में अर्सलान का कमेंट वायरल हुआ था जो उन्होंने सुजैन के लिए किया था. दरअसल सुजैन ओमिक्रॉन से संक्रमित पाई गईं थीं जिसके बाद अर्सलान ने कमेंट किया था कि, "आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे." इसके साथ उन्होंने तीन हार्ट वाले इमोजी और एक किस इमोजी भी शेयर किया था.

उनके इस कमेंट के बाद लोगों ने उनसे उनके रिश्ते को लेकर कई सवाल पूछे थे. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, “जहां तक ​​वायरल होने का सवाल है और लोग क्या कह रहे हैं, मैंने उन सभी मैसेजेस को नहीं पढ़ा. सभी को यह कहने का अधिकार है कि वे क्या चाहते हैं. लेकिन मैं किसी ऐसे शख्स से कुछ मीठा कहने वाला हूं जिसने अभी-अभी सकारात्मक परीक्षण किया है!”

पिछले महीने अर्सलान के जन्मदिन पर, सुज़ैन ने उनके साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी और लिखा था, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे. मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप इतने योग्य हैं..सबसे तेज मुस्कान और आपको घेरने के लिए सभी प्रेम के साथ. आप ऊर्जावान हैं जो मैंने अब तक देखा है." अर्सलान ने इसपर कमेंट किया, "लव यू". एक और कमेंट में लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद …. आप बस अद्भुत हैं."

इससे पहले भी सुजैन संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अर्सलान ने कहा था, 'सुजैन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं उनसे एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था. हम अपने और दोस्तों के साथ एक साथ घूमते हैं. वह बहुत अच्छी इंसान हैं. बता दें कि सुजैन खान के बर्थडे पर अर्सलान नजर आए थे. अर्सलान ने फिल्म जिया और जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं, सुजैन पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और आज वो एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें