1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arrest randeep hooda trending on twitter over casteist remark on mayawati know details dvy

मायावती पर आपत्तिजनक कमेंट कर मुसीबत में पड़े रणदीप हुड्डा, ट्विटर पर उठी ग‍िरफ्तारी की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arrest Randeep Hooda Trending On Twitter
Arrest Randeep Hooda Trending On Twitter
instagram

Arrest Randeep Hooda Trending On Twitter : हाल ही में एक्ट्रेस युविका चौधरी अपने एक वीडियो के कारण बुरी तरह फंस गई थी. वीडियो में युविका ने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको गिरफ्तार करने की मांग उठ गई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने माफी मांग ली थी. अब एक बार फिर से एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के खिलाफ ट्विटर पर अरेस्ट रणदीप हुड्डा ट्रेंड कर रहा है. रणदीप अपने एक पुराने वीडियो के वजह से मुसीबत में फंस गए है.

दरअसल, रणदीप हुड्डा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के बारे में कुछ बोलते नजर आ रहे है. वीडियो में वो एक स्टेज पर बैठे हुए नजर आते है और वहां मौजूद दर्शकों को एक जोक सुनाते है. एक्टर कहते है, 'मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं. इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं?' 'तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है.’

इसके बाद रणदीप हुड्डा जो कहते उसे सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए है. वीडियो के वायरल होने के बाद से ही ट्विटर पर एक्टर को गिरफ्तार करने की मांग होने लगी है. कई मीडिया यूजर्स कमेंट कर उन्हें माफी मांगने के लिए भी कह रहे है. हालांकि अब तक इस पूरे मामले पर एक्टर ने कुछ नहीं कहा है.

वहीं, कुछ दिन पहले युविका चौधरी ने एक वीडियो में युविका ने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स उनपर नाराज हो गए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए लिखा था, 'हैलो दोस्तों, मैं नहीं जानती थी कि उस शब्द का क्या मतलब है, जो मैंने अपने ब्लॉग में इस्तेमाल किया. मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं और ना ही किसी को चोट पहुंचाना चाहती थी. मैं सभी से माफी मांगती हूं. उम्मीद है कि आप सभी लोग समझेंगे.'

फिल्मों की बात करें तो रणदीप हुड्डा सलमान खान की फिल्म राधे में राणा के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में रणदीप ने एक विलेन का रोल किया था और उनकी अदाकारी को काफी पसंद भी किया गया था. इन दिनों एक्टर अपने आने वाले वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" को लेकर बिजी चल रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें