1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. armaan kohli case ncb arrested 2 foreigners which supply cocaine to actor hearing today bud

Armaan Kohli case: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एक्टर अरमान कोहली

अभिनेता अरमान कोहली को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके मुंबई आवास से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद बरामद होने के बाद 29 अगस्त को उन्हें गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
armaan kohli
armaan kohli
instagram

अभिनेता अरमान कोहली को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके मुंबई आवास से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद बरामद होने के बाद 29 अगस्त को उन्हें गिरफ्तार किया था. अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया. एनसीबी मुंबई ने उपनगरीय अंधेरी में कोहली के घर पर छापा मारा और उनके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन बरामद हुई है. वहीं, आज मुंबई कोर्ट ने अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अब मामले पर नवीनतम अपडेट साझा करते हुए, महाराष्ट्र और गोवा एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने पिंकविला को बताया, “हमने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो विदेशी हैं. एक अरमान को कोकीन सप्लाई करता था, जबकि दूसरा एमडी ड्रग सप्लाई करता था. हमने उसे नाला सोपारा में पकड़ा. एक और नाइजीरियन भी पकड़ा गया है जो फिल्मों में बतौर बॉडीगार्ड काम करता है और कई फिल्म स्टार्स के बॉडीगार्ड के तौर पर भी काम कर चुका है. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. ”

उन्होंने आगे कहा, 'इनके अलावा हमने अरमान के ग्रुप के दो और लोगों को पकड़ा है. फिलहाल जांच चल रही है. इस मामले में अगली सुनवाई 1 सितंबर यानी आज है.'

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में, वानखेड़े ने खुलासा किया था, “मैं अभी लंबा इनपुट नहीं दे सकता, लेकिन पिछले तीन दिनों में, एनसीबी ने ऑपरेशन रोलिंग थंडर नामक एक ऑपरेशन शुरू किया है, जिसके तहत हमने मेफेड्रोन ड्रग्स के पेडलर्स और आपूर्तिकर्ताओं को पकड़ा है और गिरफ्तार किया है.”

उन्होंने आगे कहा था, “कई जगहों की तलाशी ली गई और हमने अलग-अलग जगहों से कमर्शियल मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया है. अजय सिंह उर्फ​अजय मामू को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया गया है. वह मध्यम मात्रा में एमडी (मेफेड्रोन) ले जा रहा था. उसकी पड़ताल करने पर हमें मिस्टर कोहली के बारे में पता चला. हमने मिस्टर कोहली के घर की तलाशी ली और हमें थोड़ी मात्रा में कोकीन बरामद हुई. इसी के आधार पर, हम उन्हें कार्यालय ले गए और उससे पूछताछ की, और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया हम आज उसे कोर्ट में पेश कर रहे हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें