1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun rampal reaction after ncb arrest his girlfriend gabriella demetriades brother in drugs case actor says this dvy

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार, तो एक्टर का आया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई आगिसिल्स को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. अब इस मामले पर अर्जुन का रिएक्शन आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई गिरफ्तार
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का भाई गिरफ्तार
instagram

Drugs Case: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) की वजह से खबरों में छाए हुए हैं. गैब्रिएला के भाई आगिसिल्स के पास से ड्रग्स बरामद हुए थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अब इस खबर पर रिक्शन देते हुए अर्जुन ने मीडिया से अनुरोध किया कि इस मामले के साथ उनका नाम ना जोड़ें.

अर्जुन रामपाल ने एक आधिकारिक बयान जारी किया हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हर प्रकाशन में मेरा नाम अनावश्यक रूप से घसीटा जा रहा है, हालांकि मेरा कोई संबंध नहीं है. जहां तक मेरे परिवार और मेरा सवाल है, मेरा परिवार और मैं कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं. और जबकि घटना में एक व्यक्ति शामिल है जो मेरे साथी का रिश्तेदार है, मेरा इस व्यक्ति के अलावा कोई अन्य संबंध या कनेक्शन नहीं है.

इसके अलावा अर्जुन रामपाल ने मीडिया से अपने नाम का अनावश्यक रूप से उपयोग न करने का भी आग्रह भी किया. एक्टर ने अपने बयान में कहा, "मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि मेरे नाम का उपयोग करके हेडलाइंस न बनाएं क्योंकि हम संबंधित नहीं हैं और यह मेरे अपने परिवार और उन लोगों को हर्ट और भ्रम पैदा कर रहा है जिनके साथ मेरा पेशेवर संबंध है.

साथ ही अर्जुन ने कहा कि, उन्हें कानूनी व्यवस्था में विश्वास है और उन्होंने सभी से कानून को अपना काम करने देने का आग्रह किया. “कृपया मेरे साथी और मेरे नाम को किसी ऐसी चीज़ से जोड़ने से बचना चाहिए जिससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है. मैं आपके सभी समर्थन की सराहना करता हूं और विनम्रतापूर्वक आपसे इस संबंध में ईमानदार और संवेदनशील होने का अनुरोध करता हूं.

गौरतलब है कि एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई आगिसिल्स को ड्रग्स मामले में गोवा से गिरफ्तार किया है. इससे पहले भी गैब्रिएला के भाई को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें