1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor workout in the gym actor show his abs muscles shares photo on trademill slt

जिम में जमकर पसीना बहा रहे Arjun Kapoor, फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. हाल ही में अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्जुन कपूर ने शेयर की वर्कऑउट फोटो
अर्जुन कपूर ने शेयर की वर्कऑउट फोटो
instagram

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है. एक्टर अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अर्जुन अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देते है. फिल्मी दुनिया पर कदम रखने से पहले अर्जुन काफी मोटे हुआ करते थे, लेकिन बाद में कड़ी मेहनत और घंटों के वर्कआउट कर उन्होंने शानदार बॉडी और मसल्स बनाए हैं.

हाल ही में अर्जुन ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक फोटो शेयर की है. इन फोटोज में अर्जुन अपनी मस्कुलर बॉडी दिखते हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज में अर्जुन की बॉडी पुरी तरह से टोंड लग रही हैं.

अर्जुन इस फोटो में ट्रेडमिल पर रन कर रहे हैं. इस दौरान वे शर्टलेस हैं. इस तस्वीर में अर्जुन का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है. फैंस इन फोटोज से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने फोटो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, उन्होंने लिखा, 'वीकेंड प्लान? मेहनत मेहनत और मेहनत...मेहनत का फल सबको दिखाना बनता है.' इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कई सेलेब्स भी इस तसवीर की तारीफ कर रहे हैं.

अर्जुन की फिटनेस फोटो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस फोटो पर दीया मिर्जा ने 'WooHooo' लिखकर उनकी मेहनत को सराहा है. वहीं रणवीर सिंह ने भी कमेट कर लिखा, 'किलर लग रहे हो'. आल‍िम हाक‍िम लिखते हैं- 'आग ही आग'.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आए थे. इस फिल्म में उवके साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांड‍िस थी. वहीं अर्जुन जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाले है. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अर्जुन के साथ दिशा पाटनी, तारा सुतार‍िया भी नजर आएंगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें