1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor test positive for coronavirus actor was shooting with rakul preet singh know latest update div

शूटिंग करते हुए कोरोना पॉजिटिव हुए अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह के साथ अपकमिंग मूवी के लिए चल रहा था काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Kapoor tested corona positive
Arjun Kapoor tested corona positive
instagram

Arjun Kapoor tested positive for coronavirus : देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमण की चपेट में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई एक्टर्स भी आ चुके है. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है.

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी'.

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. वहीं, अब फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

इससे पहले साउथ की दिग्‍गज अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनमें कोरोना के हल्‍के लक्षण देखे गए थे जिसके बाद उनकी कोरोना जांच करवाई गई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि तमन्‍ना भाटिया और उनके स्‍टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी.

वहीं, हाल ही में पूरा बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी. फिलहाल अधिकतर सेलेब्स कोरोना को हरा कर अपने-अपने घर पहुंच गए हैं.

बता दें कि हाल ही में चर्चित टीवी सीरीयल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के एक्‍टर सचिन त्‍यागी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. सचिन त्‍यागी के अलावा कुछ क्रू मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. शो में वह कार्तिक यानी मोहसिन के पिता मनीष गोयनका का किरदार निभा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें