1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor shares photo with girlfriend malaika arora from diwali bash says she makes me happy bud

अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका अरोड़ा संग शेयर की ये तसवीर, लिखा- 'वो मुझे खुश करती है...'

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रविवार को खुद की और अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो शेयर की. फोटो हाल ही में अनिल कपूर के आवास पर आयोजित दिवाली पार्टी की है. इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एकसाथ पहुंचे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Malaika Arora and Arjun Kapoor
Malaika Arora and Arjun Kapoor
instagram

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रविवार को खुद की और अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो शेयर की. फोटो हाल ही में अनिल कपूर के आवास पर आयोजित दिवाली पार्टी की है. इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एकसाथ पहुंचे थे. अर्जुन ने क्लिक को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "जब वह मेरी बकवास पर हंसती है, तो वह मुझे खुश करती है ..." मलाइका ने अर्जुन के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है.

अर्जुन की चाची महीप कपूर, जो अभिनेता संजय कपूर की पत्नी हैं, ने पोस्ट पर दिल से इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है. ताहिरा कश्यप ने भी एक दिल का इमोजी शेयर किया, जबकि ईशा गुप्ता ने एक दिल-आंखों वाला इमोजी साझा किया. मलाइका ने गुलाबी और ग्रीन कलर की डिजायनर मनीष मल्होत्रा ​​की साड़ी पहनी थी, जिसे पारंपरिक हार और चूड़ियों के साथ जोड़ा गया था. अर्जुन ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था.

इससे पहले अर्जुन कपूर का मलाइका के साथ हाथ में हाथ डाले चलने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था. अनिल की दिवाली पार्टी में अर्जुन की बहनें अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर से लेकर उनके पिता बोनी कपूर तक सभी मेहमान शामिल थे. इस पार्टी में अर्जुन की दादी निर्मल कपूर भी शामिल हुई थीं.

मलाइका ने हाल ही में एमटीवी के सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 सीजन 2 के सेट पर मिलिंद सोमन से मुलाकात की थी. मिलिंद ने मलाइका से उस शख्स के बारे में पूछा था जो उन्हें अंदर और बाहर जानता है. IndianExpress.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अर्जुन का नाम लिया था और कहा था, "वह मुझे जानता है, वह मुझे समझता है,वह मुझे परेशान करता है."

मिलिंद ने उनसे अर्जुन से मिले आखिरी मैसेज के बारे में भी पूछा था जिसका जवाब उन्होंने, "मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ" कहकर दिया था. अर्जुन और मलाइका पिछले कुछ सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय तक रिश्ते को सीक्रेट रखने के बाद दोनों अब एक साथ पार्टियों में जाते हैं और सोशल मीडिया पर एकदूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें