1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor shares cryptic message amid marriage rumours with malaika arora bud

मलाइका अरोड़ा संग शादी की खबरों के बीच अर्जुन कपूर ने साझा किया ये पोस्ट, उलझे कपल के फैंस

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एकदूसरे को डेट कर रहे हैं ये बात किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों ने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति प्यार का इजहार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
malaika arora and Arjun Kapoor
malaika arora and Arjun Kapoor
instagram

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एकदूसरे को डेट कर रहे हैं ये बात किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों ने कई मौकों पर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति प्यार का इजहार किया है. इस बीच दोनों की शादी की खबरों को लेकर बाजार गर्म है. बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बीच अर्जुन कपूर के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींचा है. उनके इस पोस्ट को शादी की अफवाहों से जोड़कर देखा जा रहा है.

अर्जुन कपूर ने शेयर किया पोस्ट 

बुधवार को अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "प्यार कैसे हर कोई मेरे जीवन के बारे में मुझसे ज्यादा जानता है." इसके बाद उन्होंने हंसने वाला इमोजी जोड़ा. हालांकि, अभिनेता ने इस बारे में कोई संदर्भ नहीं जोड़ा कि इस पोस्ट का उद्देश्य किसके लिए था और वह किसका जिक्र कर रहे थे. हालाँकि कईयों ने अनुमान लगाया है कि यह उनकी शादी की अफवाहों और रिपोर्ट्स के जवाब में था जो पिछले कुछ समय से चर्चा में है.

arjun kapoor post
arjun kapoor post
instagram

मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर ऐसी है खबरें 

दरअसल कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अर्जुन और मलाइका इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया है, “अर्जुन और मलाइका एकदूसरे के प्यार में है. अब उन्होंने शादी कर अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने का फैसला किया है. ये कपल सबसे ज्यादा विंटर वेडिंग मुंबई में करेगा. मलाइका और अर्जुन दोनों को सर्दियों का मौसम पसंद है और इसलिए उन्होंने नवंबर या दिसंबर में शादी कर सकते हैं. दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी.” रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि यह जोड़ा शादी के बाद एक रिसेप्शन आयोजित करेगा जिसमें इंडस्ट्री के दोस्तों के शामिल होने की चर्चा है.

मलाइका ने किया था हिंट

मलाइका ने हाल ही में इशारा किया था कि उन्होंने और अर्जुन ने शादी के बारे में बात की है. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “सबसे जरूरी हिस्सा यह है कि हमें पता होना चाहिए कि हम एक साथ भविष्य में रहना चाहते हैं. अगर आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, 'ओह, मुझे नहीं पता' ... यह वह जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ी हूं. यह मेरे लिए पवित्र और जरूरी है. मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम कहां-कहां और क्या-अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं. हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. हम एकसाथ हैं, समान विचारों और विचारों के साथ. हम वाकई एक दूसरे को पाते हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें