1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor on celebrities getting trolled for charity says we are humans there is no right or wrong bud

चैरिटी के लिए सेलेब्स को ट्रोल किये जाने पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हम भी इंसान हैं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
arjun kapoor
arjun kapoor
instagram

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ऑनलाइन सिलेब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' (Fankind) के जरिए इस महामारी के दौर में देश में लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कई लोग सेलेब्स को चैरिटी के लिए भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अर्जुन कपूर ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. बॉलीवुड सितारे खुद को एक मुश्किल स्थिति में पाते हैं क्योंकि वे चैरिटी के लिए आलोचना का सामना करते हैं और अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो भी.

अर्जुन कपूर ने यह भी कहा, जब वो सेलेब्स दुनिया के सामने अपनी चैरिटी की घोषणा नहीं करते हैं, तो उन पर अक्सर संकट के दौरान अपना काम नहीं करने का आरोप लगाया जाता है. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि हर आलोचना पर प्रतिक्रिया की आवश्यकता नहीं होती है.

उन्होंने कहा, "अंत में, लोगों को अपनी राय का अधिकार है. हर चीज के बारे में सबकी एक राय होती है. राय आज बहुत आसान है क्योंकि आपके सामने एक कंप्यूटर या एक कीबोर्ड है और आप जो महसूस करते हैं उसे टाइप कर सकते हैं. आधे समय में, लोगों को यह भी नहीं पता होता है कि वे क्या लिख रहे हैं और वे जो कहते हैं उसका मतलब नहीं है. आप परेशान नहीं हो सकते हैं और हर चीज पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकते हैं, और मुझे किसी को स्पष्टीकरण देना नहीं है. "

उन्होंने आगे कहा, "अगर आज, मैं कुछ नहीं करता, तो मुझे आपको कोई स्पष्टीकरण नहीं देना है. अगर मैं कुछ करता हूं, तो मुझे आपको स्पष्टीकरण देना नहीं है. अगर मैं पर्दे के पीछे कुछ करता हूं, तो मुझे बाहर आकर आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि मैं क्या कर रहा हूं, और अगर मैं कुछ कर रहा हूं और मैं आपको बताना चाहता हूं, तो यह मेरा बिजनेस है, मैं चाहता हूं कि लोग यह जानें कि मैं कुछ अच्छा कर रहा हूं."

अर्जुन ने कहा कि लोग कभी-कभी मशहूर हस्तियों से 'सुपरहीरो' की तरह बिहेव करने और दुनिया की मदद करने की उम्मीद करते हैं लेकिन यह भूल जाते हैं कि वे भी इंसान हैं. एक्टर ने कहा, "सेलिब्रिटीज लोगों के झुंड (झुंड) में बँट जाते हैं और लोगों की मदद करते हैं और फिर उन्हें हर समय जवाबदेह माना जाता है. उन्हें भी अपना ख्याल रखना होगा. यह एक मानवीय चीज है, यह कोई सेलिब्रिटी चीज नहीं है. लोग इस समय कुछ करने की स्थिति में नहीं हैं और मशहूर हस्तियां भी इससे अलग नहीं हैं. हम भी इंसान है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें