1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor birthday special story boney kapoor was not happy with son arjun and malaika arora relationship

Arjun Kapoor B'day : अर्जुन - मलाइका के रिश्ते से खुश नहीं थे बोनी कपूर, इस वजह से दी थी दूर रहने की सलाह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Happy Birthday Arjun Kapoor
Happy Birthday Arjun Kapoor
instagram

Happy Birthday Arjun Kapoor : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले अर्जुन आज इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन गए हैं. उनकी लव लाइफ के बारें में बात करें तो एक्टर मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियां मिलीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते को. इन दोनों ने काफी समय के बाद अपने रिश्ते को सबके सामने माना. अब फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे है. हालांकि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से बहुत लोग खुश नहीं थे. जिनमें उनके पिता बोनी कपूर भी शामिल थे. इस रिश्ते से सलमान खान भी खासे नाराजे थे.

सलमान खान के बड़े भाई अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा साल 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे. इनके अलगाव के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगीं. अक्सर दोनों को पब्लिक इवेंट्स, फिल्मी पार्टिज़, अवॉर्ड शोज़ और फैमिली फंक्शनस में एक साथ देखा जाता है. वैसे तो दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते का इकरार मलाइका ने पहली बार पिछले साल अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर किया था.

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से पिता थे नाखुश

मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से पिता बोनी कपूर खुश नहीं थे. जब दो साल पहले दोनों के रिश्ते की खबर आई थी तो बोनी ने अर्जुन से कहा था कि वो मलाइका से दूर रहें. बोनी को डर था कि सलमान खान की भाभी को डेट करने के चलते अर्जुन का करियर खराब हो सकता है. वहीं सलमान खान भी इस रिश्ते को लेकर काफी नाराज थे. मलाइका की वजह से ही सलमान ने अर्जुन से दूरियां बना लीं. सलमान खान ने हमेशा हमेशा के लिए अर्जुन के लिए खान खानदार का दरवाजा बंद कर दिया है. साथ ही ये भी खबर थी कि मलाइका-अर्जुन की करीबियों की वजह से ही अरबाज से उनका तलाक हुआ.

चाचा अनिल कपूर ने कहा था ये

चाचा अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में भतीजे अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया था. अनिल ने अपने जवाब में कहा था कि, 'अगर मेरा भतीजा खुश है तो मैं भी खुश हूं. इस मामले पर फिलहाल मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगा लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की जिंदगी में खुशी आने से मुझे भी खुशी होगी.'

अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता को भी कर चुके हैं डेट

अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं. दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत एक दशक पहले हुई थी और दोनों का ये रिश्ता दो साल तक चला था. हालांकि अब दोनों का रिलेशनशिप खत्म हुए काफी समय बीत चुका है और अर्पिता आयुष शर्मा से शादी कर चुकी हैं. तो अब वहीं अर्जुन मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे है. सलमान खान के साथ अर्जुन के संबंध ज्यादा अच्छे नहीं रहे हैं. दरअसल, सलमान अपने भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ते टूटने का जिम्मेदार अर्जुन कपूर को ही मानते हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें