1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arjun kapoor anshula rhea kapoor karan boolani tested corona positive bud

अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोरोना पॉजिटिव, अनिल कपूर के बेटी-दामाद ने भी खुद को किया क्वारंटाइन

देश में एक बार फिर से कोविड-19 और ओमीक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं. हाल ही के दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटव पाये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Arjun Kapoor and Anshula kapoor
Arjun Kapoor and Anshula kapoor
instagram

देश में एक बार फिर से कोविड-19 और ओमीक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं. हाल ही के दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटव पाये हैं. अर्जुन कपूर के अलावा रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अर्जुन कपूर की सितंबर 2020 में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि इसके बाद वो ठीक हो गये थे.

अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. सूत्रों ने खुलासा किया है कि अर्जुन और अंशुला सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने हालिया दिनों में उनके संपर्क में आये सभी लोगों से भी जांच कराने का आग्रह किया है. रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का भी टेस्ट हुआ है.

हालांकि, अर्जुन की गर्लफ्रेंड, एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी जज मलाइका अरोड़ा की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, उनकी टीम ने न्यूज 18 को कंफर्म किया है. अर्जुन और मलाइका को हाल ही में मुंबई में एक रोमांटिक डिनर डेट पर साथ देखा गया था. दोनों एक साथ एक ही कार में पहुंचे और पैपराजी के लिए पोज भी दिए. अर्जुन के अलावा मलाइका ने पहले सितंबर 2020 में कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था.

अर्जुन कपूर जब सितंबर 2020 में कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, तब उन्होंने एक आधिकारिक बयान जारी किया था, “आप सभी को यह सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मैंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह पर घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में रहूंगा. मैं आपके समर्थन के लिए आप सभी का अग्रिम धन्यवाद करता हूं और आने वाले दिनों में मैं आप सभी को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट रखता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस पर विजय प्राप्त कर लेगी...

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें