1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. arijit singh sonu nigam these 16 singers pay tribute to late lata mangeshkar naam reh jaayega bud

'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट देंगे ये 16 सिंगर्स,Naam Reh Jaayega सीरीज इस दिन से होगा प्रसारित

अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश जैसे कई उल्लेखनीय गायक दिवंगत प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर को विशेष सीरीज नाम रह जायेगा के साथ श्रद्धांजलि देंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Lata Mangeshkar
Lata Mangeshkar
instagram

सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश जैसे कई उल्लेखनीय गायक दिवंगत प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर को विशेष सीरीज 'नाम रह जायेगा' के जरिये श्रद्धांजलि देंगे. इसका प्रोमो जारी किया जा चुका है जो 1 मई को स्टार प्लस और डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रसारित होगी.

ये 16 सिंगर्स देंगे श्रद्धाजंलि

सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश के अलावा नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, प्यारेलाल जी, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, पलक मुच्छल भी मंच पर आएंगे और लता मंगेशकर के सबसे प्रतिष्ठित गीत गाएंगे.

हमारे दिलों में बसी है

'वॉयस ऑफ इंडिया' के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के बाद, लता मंगेशकर एक सच्चे भारतीय प्रतीक और किंवदंती के उदाहरण हैं. उनकी आवाज हमारे दिलों में एक बहुत ही खास जगह रखती है और हर भारतीय के दिमाग में एक अमिट छाप छोड़ जाती है. उनकी विरासत को श्रद्धांजलि देते हुए और कई यादें जो उन्होंने हमारे लिए संजोने के लिए बनाई हैं, भारत के अठारह प्रमुख गायक अब 'नाइटिंगेल ऑफ इंडिया' को विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आए हैं.

सिंगर शान ने कही ये बात

इस के बारे में बात करते हुए सिंगर शान ने कहा, “इस भव्य श्रद्धांजलि का हिस्सा बनना एक पूर्ण सम्मान की बात है. लता जी का मैं सम्मान करता हूं, प्रशंसा करता हूं और प्यार करता हूं, बल्कि ऐसा भी हैं जिससे हर भारतीय गहराई से जुड़ा हुआ है. मैं इसे अपने जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक मानता हूं और इस तरह के भव्य मंच पर देश के सबसे महान गायक को श्रद्धांजलि देने का अवसर पाकर मैं अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं.”

लता मंगेशकर का परिवार भी रहेगा मौजूद

इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में लता मंगेशकर का परिवार भी मौजूद रहेगा, क्योंकि वे उनके काम के इस विशेष प्रदर्शन में शामिल होते हैं. साईंबाबा स्टूडियोज के श्री गजेंद्र सिंह द्वारा निर्मित 'नाम रह जाएगा' उस परम आवाज को श्रद्धांजलि देने के लिए तैयार है जिसने हमें महान लता मंगेशकर की भावना और आशा से भर दिया. 8 एपिसोड, घंटे भर की सीरीज 1 मई को स्टारप्लस पर आ रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें