1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma struggling to get the viral bachpan ka pyar boy out of her head actress instagram post goes viral sehdev dirdo video sry

Anushka Sharma को भुलाए नहीं भूला जा रहा बचपन का प्यार, इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा शेयर की ये बात

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बचपन का प्यार भुलाए नहीं भूला जा रहा है. एक्ट्रेस जब सोती भी हैं तो उन्हें याद आ जाती है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके ये बात बताई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anushka Sharma struggling to get the viral Bachpan Ka Pyar boy out of her head
Anushka Sharma struggling to get the viral Bachpan Ka Pyar boy out of her head
tagram

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बचपन का प्यार भुलाए नहीं भूला जा रहा है. एक्ट्रेस जब सोती भी हैं तो उन्हें याद आ जाती है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके ये बात बताई है. असल में अनुष्का शर्मा के कानों में कुछ दिनों पहले वायरल हुआ बचपन का प्यार गाना गूंज रहा है.

क्या है अनुष्का के इंस्टाग्राम पोस्ट में

बुधवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लड़के के बारे में एक मीम शेयर किया. इसमें एक शख्स रात में जागता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि उनके सिर से सहदेव दिरदो का गाना नहीं निकल पा रहा है. अनुष्का ने बस अपनी पोस्ट के साथ हंसी के कुछ इमोजी शेयर किए. अनुष्का ने बास्केटबॉल खिलाड़ी और क्रिकेटर ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह के पेज से मीम को रीपोस्ट किया.

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया ये इंस्टाग्राम पोस्ट
अनुष्का शर्मा ने शेयर किया ये इंस्टाग्राम पोस्ट
instagram

क्या है वायरल वीडियो में

छत्तीसगढ़ के सुकमा के सहदेव दिरदो के स्कूल शिक्षक ने 2019 में उनकी कक्षा में बचपन का प्यार गाना गाते हुए उनका एक वीडियो रिकॉर्ड किया। नीले रंग की शर्ट पहने, सहदेव सीधे कैमरे में दिखते हैं क्योंकि वह एक समान स्वर में गाना गाते हैं.बच्चे के इस गाने को सुन पीछे बैठे टीचर्स भी हंसने लगते हैं.

बादशाह ने शेयर किया रिमिक्स वर्जन

यह वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था और यहां तक कि सिंगर बादशाह ने भी इसका रीमिक्स वर्जन शेयर किया है. बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी लड़के को माला पहनाकर सम्मानित किया और वीडियो पर उसके लिए गाने के लिए कहा.

2018 में जीरो में दिखीं थीं अनुष्का

अनुष्का ने 2018 की जीरो के बाद से अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार वाली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. हालांकि, अनुष्का पाताल लोक, बुलबुल और काला जैसे प्रोडक्शन वेंचर्स में व्यस्त रही हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें