1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma shared a lovely photo with her daughter vamika on ashtami wrote a powerful message viral kohli bud

अनुष्का शर्मा ने अष्टमी में बेटी संग शेयर की ये खूबसूरत तसवीर, लिखा- हर दिन मुझे और साहसी बना रही हो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय मदरहुड इंज्वॉय कर रही हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली (Viral Kohli) के साथ वामिका के लिए हर पल को खास बना रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
anushka sharma
anushka sharma
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय मदरहुड इंज्वॉय कर रही हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में बेटी वामिका को जन्म दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली (Viral Kohli) के साथ वामिका के लिए हर पल को खास बना रही हैं. ऐ दिल है मुश्किल की अभिनेत्री अपनी बेटी का चेहरा छिपाने में कामयाब रही हैं, वहीं उन्हें अक्सर नन्ही परी के साथ मनमोहक तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर धूम मचाते हुए देखा जाता है. अब उन्होंने बेटी की एक तसवीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया है.

इस तसवीर अनुष्का शर्मा बेटी के साथ एक प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जहां व्हाइट टीशर्ट में दिख रही हैं, वहीं वामिका पिंक कलर की बेबी ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके काले घुंघराले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. माँ-बेटी की ये तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस तसवीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में अपने प्रशंसकों को अष्टमी की शुभकामनाएं भेजी थीं. उन्होंने लिखा है, “मुझे हर दिन और ज्यादा साहसी बनाना. आप मेरी नन्ही वामिका में हमेशा देवी की शक्ति पाएं. हैप्पी अष्टमी” इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी शेयर किये हैं.

बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को एक पावर कपल के रूप में जाना जाता है. क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली और बॉलीवुड आइकन अनुष्का शर्मा हमेशा धर्मार्थ कामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. फैंस वामिका की एक झलक देखने के लिए बेताब है, लेकिन विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का जो फैसला किया है.

पिछले दिनों विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए सवाल-जवाब सेशन रखा था. इस दौरान एक फैन ने उनसे बेटी वामिका के नाम का मतलब पूछा था. साथ ही वामिका की फोटो दिखाने के लिए भी कहा. इसका जवाब देते हुए विराट ने लिखा था, “वामिका, देवी दुर्गा का दूसरा नाम है. एक कपल के तौर पर हमने फैसला लिया है कि हम तब तक अपनी बेटी को नहीं दिखाएंगे, जब तक वह ये न समझ ले कि सोशल मीडिया क्या होता है और इसे लेकर वह अपने फैसले खुद ले सकें.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें