1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma gave birth to baby girl virat kohli tweet about arrival of small fairy virushka become parents of baby girl anushka sharma hot and bold instagram photos sry

Virat और Anushka के घर आई नन्ही परी, भाई विकास कोहली ने शेयर की बच्ची की पहली झलक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आज 11 जनवरी, 2021 को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया. अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) आज ही के दिन अस्पताल पहुंचे थे. इस जोड़े ने अगस्त 2020 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी. विराट कोहली ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. अब विराट के भाई विकास से विरुष्का की बच्ची की पहली झलक की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है

अगस्त में विराट ने की थी गुड न्यूज की सूचना

अगस्त महीने में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि जल्द ही वो दो से तीन होने वाले हैं. दोनों ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें अनुष्का को काले पोल्का डॉट ड्रेस पहने देखा जा सकता है जबकि विराट उनके पीछे खड़े थे. आपको बता दें इसके बाद अनुष्का अपने एड शूट में काफी व्यस्त थीं. विराट (Virat Kohli Instagram) ने ये खुशखबरी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की . जिसमें उन्होंने बताया कि वो एक बेटी के पिता बन गए हैं. साथ ही उन्होंने बेबी गर्ल और अनुष्का की हेल्थ के बारे भी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि दोनों काफी हेल्दी है और वो काफी खुश हैं.

विराट के भाई विकास कोहली ने शेयर की बच्ची की पहली झलक

कुछ घंटों बाद, विराट कोहली के भाई, विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी भतीजी की पहली झलक पोस्ट की. तस्वीर में हम विराट और अनुष्का की छोटी लड़की के पैरों की तस्वीर देख सकते हैं. इसके ऊपर, उन्होंने एक GIF स्टिकर जोड़ा, और "वेलकम" लिखा. इसके साथ, उन्होंने लिखा, "खुशी की लहर .... घर में परी का स्वागत है"

विराट और अनुष्का ने 2017 मे की थी शादी

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. आलीशान रिजॉर्ट में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. देश से बाहर शादी करने को लेकर विराट कोहली ने एक बार कहा था कि मीडिया की चकाचौंध से बचने के लिए उन्होंने अपने शादी समारोह को बेहद निजी तौर पर आयोजित करने का फैसला लिया था. इसलिए वेडिंग डेस्टिनेशन भारत से बाहर ही तय की गई.बाद में दिल्ली और मुंबई में दो ग्रैंड रिस्पेशन दिए गए.

अनुष्का शर्मा बनी निर्माता

अपने भाई करणेश शर्मा के साथ मिलकर 2014 में क्लीन स्लेट फिल्म्स नाम से प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की थी. इस बैनर के तले उन्होंने परी और फिल्लौरी का निर्माण किया था. हाल ही में आई वेब सीरीज पाताल लोक का निर्माण भी अनुष्का ने ही किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शादी के बाद अनुष्का की परी, संजू, फिल्लौरी और जीरो रिलीज हुई थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें