1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma flaunts baby bump photo viral on internet fans says bhabhi ji dhyan rakhiye bud

अनुष्‍का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की तसवीर, बताया प्रेग्‍नेंसी का एक्सपीरियंस, फैंस बोले- भाभीजी ध्‍यान रखिए...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anushka sharma
anushka sharma
photo: Instagram

Anushka Sharma flaunts Baby Bump photo: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. पिछले दिनों ही इस कपल ने एक खूबसूरत तसवीर शेयर करते हुए यह गुड न्‍यूज साझा की थी. अब अनुष्‍का ने बेबी बंप के साथ अपनी एक प्‍यारी सी तसवीर शेयर की है. सिंपल ड्रेस में अनुष्‍का बेहद खूबसूरत और क्‍यूट लग रही हैं.

अनुष्‍का ने इस तसवीर के साथ एक बेहद स्‍ट्रॉन्‍ग मैसेज भी शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा,' जब आप एक जीवन देने जा रहे होते हो तो इससे ज्यादा वास्तविक और कुछ नहीं हो सकता है. जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?'. इस तसवीर पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फैंस कमेंट करते हुए अनुष्‍का शर्मा को अपना ख्‍याल रखने के लिए कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' पूरी दुनिया मां में बसती है.' एक और यूजर ने लिखा,' भाभी आप अपना ख्‍याल रखें. भगवान का आशीर्वाद बनाएं रखे.' अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से ही फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं, अब यह तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि अनुष्का और विराट के पहले बच्चे के जनवरी 2021 में आने की उम्मीद है. विराट और अनुष्का इस समय दुबई में हैं, जहां क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान है. हाल ही में कोहली ने इस गुड न्‍यूज के बारे में कहा कि, जब से उन्हें इस बारे में पता चला है तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने कहा, ‘यह अविश्वसनीय अहसास है. हम कैसा महसूस कर रहे हैं इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है.’

विराट और अनुष्का ने इस खुशी का जश्न केक काट कर मनाया है. अनुष्का शर्मा भी यूएई में हैं. विराट कोहली आईपीएल के लिए रॉयल लैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ियों के साथ दुबई में हैं.टीम ने इस मौके का लाभ उठाया. उन्होंने विराट और अनुष्का के लिए केक की व्यस्था की ताकि आने वाले बच्चे की खुशी वह पूरी टीम के साथ बांट सकें. विराट और अनुष्का ने साथ मिलकर यह केक काटा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें