1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anushka sharma extend her acting break till 2022 actress to end her break and return to acting from this film virat kohli virushka anushka sharma and virat kohli daughter photos goes viral sry

Anushka Sharma का एक्टिंग से ब्रेक रहेगा जारी, इस फिल्म से करेंगी वापसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anushka Sharma extend her acting break till 2022
Anushka Sharma extend her acting break till 2022
instagram

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछली बार 2018 में रिलीज आनंद एल राय की शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो में नज़र आयी थी. उम्मीद जतायी जा रही थी कि अनुष्का इस साल बतौर एक्ट्रेस फिल्मों की शूटिंग शुरू करेगी लेकिन सूत्रों की मानें तो अनुष्का ने अपनी टीम को साफ तौर पर कह दिया है कि वो 2022 के मध्य से पहले शूटिंग शुरू नहीं करेंगी. अनुष्का से जुड़े लोगों की मानें तो उनकी प्राथमिकता उनकी बेटी वामिका है।कोरोना की तीसरी लहर की चर्चा आम है. अनुष्का नहीं चाहती कि वो शूटिंग के लिए घर से बाहर जाए और उनकी बेटी वामिका उनकी वजह से संक्रमित हो.

2022 में जिस फ़िल्म की शूटिंग अनुष्का शर्मा शुरू करेंगी वो भारतीय महिला क्रिकेटर झुलन गोस्वामी की बायोपिक होगी. 2020 के जनवरी में अनुष्का शर्मा ने कोलकाता के इडेन गार्डेन स्टेडियम में क्रिकेटर झुलन गोस्वामी के साथ फ़िल्म का प्रोमो शूट किया था. 2021 में फ़िल्म की शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग टल गयी. अब अनुष्का ने तय किया है कि वो कोरोना की तीसरी लहर के बाद ही फिल्मों की शूटिंग शुरू करेगी. झुलन की बायोपिक फिल्म के साथ साथ अनुष्का यशराज बैनर की दो फिल्मों की स्क्रिप्ट को भी फाइनल करने वाली हैं. ऐसी भी चर्चा है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री के तौर पर भले ही अनुष्का ने फिल्मों से ब्रेक को जारी रखा है लेकिन निर्माता के तौर पर वह सक्रिय रहेंगी. क्लीन स्लेट के कई प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है।साक्षी तंवर की फ़िल्म माई,इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म काला ,आदित्य रॉय कपूर की प्राइम वीडियो पर रिलीज एक्शन फिल्म सहित पाताल लोक 2 भी पाइपलाइन में है. अनुष्का फिलहाल अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ आइसीसीआई की टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड में बेटी वामिका के साथ हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें