1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anurag kashyap denies sacred games season 3 rumours slams fake casting call bud

Sacred Games 3 को लेकर शुरू हुई कास्टिंग? अनुराग कश्यप के इस ऐलान से टूटा फैंस का दिल

अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक फेक कास्टिंग प्रोफाइल की आलोचना की है जिसमें लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 3 के लिए कास्टिंग का दावा किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anurag Kashyap
Anurag Kashyap
instagram

निर्देशक और निर्माता अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक फेक कास्टिंग प्रोफाइल की आलोचना की है जिसमें लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 3 के लिए कास्टिंग का दावा किया गया है. सीरीज के पहले सीजन का निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया था. इसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे. वहीं सीजन 2 में नवाजुद्दीन लीड भूमिका में थे, जबकि "मसान" के नीरज घायवान सैफ के साथ दृश्यों को निर्देशित करने के लिए बोर्ड पर आए थे.

अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक 'स्कैमस्टर' की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट साझा किया और अपने फॉलोवर्स से उन्हें रिपोर्ट करने की रिक्वेस्ट की. उन्होंने लिखा: “यह आदमी rajbeer_casting घोटाला कर रहा है. कृपया उसकी रिपोर्ट करें. सेक्रेड गेम्स का कोई सीजन 3 नहीं हो रहा है. मैं इस व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रहा हूं.” वहीं अनुराग कश्यप ने ऐलान कर दिया है कि वो फिलहाल सीजन 3 को लेकर कुछ नहीं सोच रहे हैं.

स्क्रीनग्रैब में फर्जी कास्टिंग कॉल में विभिन्न आयु वर्ग की "महिला" अभिनेताओं की आवश्यकता का उल्लेख किया गया था, जिन्हें "बोल्ड सींस के लिए कंफर्टेबल होना चाहिए". यूजर द्वारा शेयर किए गए नोट में लिखा है, 'हेलो ऑल फाइनली द अपॉर्च्युनिटी आ गया है सेक्रेड गेम्स 3 नेटफ्लिक्स सीरीज डायरेक्ट के लिए कास्टिंग - अनुराग कश्यप... 20-27 साल की फीमेल जो बोल्ड सीन के साथ ओके होनी चाहिए, फीमेल 20-28 साल सेकेंड लीड डांसर को बोल्ड दृश्यों के साथ कंफर्ट होना चाहिए, महिला 30 - 40 गांव की चाची का किरदार के लिए बोल्ड दृश्यों के साथ कंफर्ट होना चाहिए, महिला खलनायक की भूमिका निभाने के लिए 50+ साल बोल्ड दृश्यों के साथ कंफर्ट ठीक होना चाहिए, पुरुष 20-28 साल एजेंट का रोल प्ले करने के लिए मेकअप कलाकार फैशन स्टाइलिस्ट शूट इन मुंबई शूट की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी.'

गौरतलब है कि, सेक्रेड गेम्स में सरताज सिंह (सैफ अली खान) ने मुंबई को बचाने एक अथक लढ़ाई लड़ी और गणेश गायतोंडे (सिद्दीकी) को सपनों के शहर के महान किंगपिन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें