1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anurag kashyap daughter aaliyah kashyap reveal she was trolled for sharing bold photos says she used to cry a lot aaliyah kashyap hot photo div

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का खुलासा, बोलीं- बोल्ड तसवीर शेयर करने पर मिलती थी ये धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Kashyap
Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Kashyap
instagram

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Kashyap : बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने फिल्मों में इंट्री नहीं ली है, लेकिन अभी से ही उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. अपनी हॉट तसवीरों की वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले आलिया ने अपनी कुछ तसवीरें इनरवियर में शेयर की थी, जिसके बाद मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. ये सारी बातें आलिया ने एक वीडियो में बताया.

दरअसल, आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज है. आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट कर खुलासा किया कि जब उन्हें इनरवियर में तसवीरें शेयर करने पर ट्रोल किया गया था, तो वो खूब रोई थी. वीडियो में वो कहती है कि 'सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं जानती हूं.

'जैसे, मैं एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति हूं और यहां तक ​​कि सबसे छोटी सी नफरत भी मुझे प्रभावित करती है, लेकिन मुझे नहीं पता. मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन इसके बारे सोच कर रोती हूं.' आगे वो कहती है 'लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए. लोग मुझे रेप की धमकी दे रहे थे, मुझे वैश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी रेट क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है.'

गौरतलब है कि आलिया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्‍ड एंड हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनके 195k फॉलोवर्स है और वो खुद भी 583 लोगों को फॉलो करती हैं. आलिया ने अभी तक 127 पोस्‍ट साझा किए है. उनकी तसवीरों ने फैंस को दीवाना कर रखा है.

बता दें कि, आलिया, अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं. अनुराग और आरती ने साल 2009 में तलाक ले लिया था. इसके बाद अनुराग ने देव डी की एक्‍ट्रेस कल्कि कोचलीन संग शादी की थी. हालांकि यह रिश्‍ता भी टूट गया और दोनों ने साल 2015 में एकदूसरे से तलाक ले लिया.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें