1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anurag kashyap daughter aaliyah kashyap got brutally trolled on social media beacause of this reason bud

इस वजह से इंस्टाग्राम पर ट्रोलिंग का शिकार हुईं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, अकाउंट बंद करने का बना लिया था मन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aaliyah kashyap
aaliyah kashyap
instagram

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने शुक्रवार को कहा कि इंस्टाग्राम पर लॉन्जरी में तस्वीर पोस्ट करने के बाद कई यूजर ने ‘‘अभद्र और अपमानजनक'' कमेंट कर उन्हें निशाना बनाया. आलिया के इंस्टाग्राम पर 20,000 से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह जिस तरह से उन्हें निशाना बनाया गया उससे वह काफी ‘‘डरी'' हुई हैं. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट शेयर कर अपनी बात कही है.

पिछले महीने के आखिर में उन्होंने लॉन्जरी के एक ब्रांड का प्रचार करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. इसके बाद संदेशों की बाढ़ आ गयी जिसके चलते उन्होंने फोटो-वीडियो साझा करने वाली इस वेबसाइट से अपना अकाउंट बंद करने का मन बना लिया. आलिया ने कहा कि शुरू में उन्होंने इन संदेशों को नजरअंदाज करने की कोशिश की लेकिन बाद में उन्होंने महसूस किया कि उन्हें अपने अनुभव साझा करने की जरूरत है.

आलिया फिलहाल कैलिफोर्निया में रहती हैं. उन्होंने कहा, ‘‘महिलाओं को अपने कपड़ों का ध्यान रखने की नसीहत देने से पहले यह महत्वपूर्ण है कि हमारे समाज में सामान्य हो चुके हिंसक व्यवहार के बारे में अशिक्षित पुरूषों को बताया जाये.'' उन्होंने कहा, ‘‘यह मेरा शरीर है, मेरा जीवन है और मैं जो करना चाहती हूं मैंने वही चुना.''

यह पहली बार नहीं है जब आलिया ऐसी टिप्पणियों का निशाना बनी हैं. मई 2019 में उनके फिल्मकार पिता ने कहा था कि सोशल मीडिया के एक यूजर से उनकी बेटी को बलात्कार की धमकी मिली है जिसके बाद उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी. निर्देशक फिलहाल तापसी पन्नू अभिनीत अपनी नई थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा' पर काम कर रहे हैं.

बता दें कि, आलिया, अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं. अनुराग और आरती ने साल 2009 में तलाक ले लिया था. इसके बाद अनुराग ने देव डी की एक्‍ट्रेस कल्कि कोचलीन संग शादी की थी. हालांकि यह रिश्‍ता भी टूट गया और दोनों ने साल 2015 में एकदूसरे से तलाक ले लिया.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें