1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anurag kashyap bids his gangs of wasseypur filmfare award for raise funds covid 19 test kits

फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी कर रहे हैं अनुराग कश्यप, अवॉर्ड बेचकर कोरोना टेस्ट किट्स करेंगे दान

By Divya Keshri
Updated Date
Anurag Kashyap
Anurag Kashyap
Instagram

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है. इस जंग में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज लोगों की हर संभव मदद कर रहे है. अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) कोविड-19 टेस्ट किट का इंतजाम करने के लिए फंड जुटा रहे हैं. इसके लिए अनुराग अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के लिए जीती फ़िल्मफेयर ट्रॉफी बेच रहे हैं.

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि जो भी सबसे ज्यादा बोली लगाएगा उसे फिल्मफेयर की ट्रॉफी भी दी जाएगी. अनुराग को ये ट्रॉफी उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए मिली थी. बता दें कि गैंग्स ऑफ वासेपुर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ कॉमेडियन कुणाल कामरा और वरुण ग्रोवर भी अपना यूट्यूब बटन और ट्रॉफी नीलाम करेंगे. आर्टिस्टों का उद्देश्य अगले 30 दिनों में 13,44,000 रुपए फंड जुटाने का है. जमा हुए फंड से वह लोग किट्स खरीदेंगे, जिससे लोगों का टेस्ट किया जाएगा.

वरुण ग्रोवर भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. वरुण ने अपनी ट्रॉफी की तस्वीर शेयर की है. ये ट्रॉफी वरुण को उनके गाने मोह-मोह के धागे के लिए मिली थी. वरुण ग्रोवर ने तो यहां तक कहा है कि 2050 में ebay पर डालकर वह अपने बुढ़ापे के लिए पैसे भी जुटा सकते हैं, लेकिन अभी समय भारत को बचाने का है इसलिए वह इस ट्रॉफी को फंड जुटाने के लिए इस्तेमाल करेंगे. वहीं, कुणाल कामरा ने अपना यूट्यूब बटन नीलाम करने का निर्णय लिया है. कुणाल ने बताया कि जो भी सबसे ज्यादा डोनेशन देगा उसे वह अपना यूट्यूब बटन भी दे देंगे.

जावेद अख्तर ने अपनी फेवरिट किताबों में से एक इन अदर वर्ड्स की साइन की हुई कॉपी की नीलामी करने का एलान किया है. जबकि एक्ट्रेस मानवी गगरू ने शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के प्रमोशंस में पहनी हुई एक ड्रेस की बिडिंग करने का फैसला किया है. मानवी के इस आउटफिट को शालिनी डोकानिया ने डिज़ाइन किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें