1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anupam kher urges all to raise their voice for sushant singh rajput family watch actor viral video

Sushant Singh Rajput Death: 'आंख मूंदना कायरता की निशानी...', सुशांत मामले में अनुपम खेर ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupam Kher video
Anupam Kher video
instagram

Anupam Kher post video, Sushant Singh Rajput death: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का रिएक्शन आया है. अनुपम खेर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है.

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्टर कह रहे है कि, 'बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है या शायद बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें? लेकिन अब जो स्थिति एक नजर आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं. एक सह-कलाकार होने के नाते, एक को-एक्टर होने के नाते, एक इंसान होने के नाते. वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है. हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है.'

उन्होंने आगे कहा, 'इस समय चुप रहना, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है. उसकी मौत का एक लॉजिकल एंड बहुत जरूरी है. यह कैसे हो सकता है, इसमें कौन कसूरवार है, और कौन नहीं है, यह फैसला तो होना ही चाहिए. ना केवल मेरा, ना उसके फैन्स का, 50 थ्योरी हैं, हम उससे एग्री करें या ना करें, लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उसका एक अंत तो होना ही चाहिए.'

आगे कहते है कि, 'जो भी उसके लिए इंसाफ की गुहार कर रहे हैं, उनको तो हमको महसूस कराना चाहिए की हम उनके साथ हैं. आंख मूंदना तो कायता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है.' अनुपम खेर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

आज सुप्रीम कोर्ट का आयेगा फैसला

बता दें कि पांच अगस्त को सुप्रीम कोर्ट भी अपना फैसला देगा. पटना में दर्ज हुए कांड को लेकर रिया चक्रवर्ती ने एक रिट याचिका डाली थी कि केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाये. उन्होंने पटना जाने में परेशानी होने की बात कही थी. इसके अलावा सुशांत मामले को लेकर सेंटीमेंट होने से खतरा बताया था. यही दलील देकर रिया चक्रवर्ती ने केस को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए कहा था. जबकि इस पर सुशांत के पिता ने भी कोर्ट में आवेदन देकर यह कहा है कि मुंबई पुलिस मामले की जांच ठीक से नहीं कर रही है. इसलिए इस केस को पटना पुलिस को ही सौंपा जाये. दोनों की दलील सुनने के बाद कोर्ट बुधवार को अपना फैसला सुनायेगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें