1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anupam kher shares video as a himachal pradesh resident fails to recognize during his morning walk koo app bud

कौन है ये शख्स जिसने अनुपम खेर को पहचानने से किया इंकार, एक्टर बोले- "मुझे चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए" वीडियो जारी हुआ Koo App पर

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड (Bollywood) के जानेमाने कलाकारों में से एक हैं. वो हमेशा से अपनी एक्टिंग और अपने किरदारों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupam Kher video
Anupam Kher video
instagram

Anupam Kher video : अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने कलाकारों में से एक हैं. वो हमेशा से अपनी एक्टिंग और अपने किरदारों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं. इसके बावजूद भी अनुपम खेर कि जिंदगी में ऐसी घटना घटी जिससे उन्हें ये लगने लगा है कि इतना नाम कमाने के बावजूद भी दुनिया अगर उन्हें नहीं पहचानती है तो उनको चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है.

दरअसल अनुपम खेर इनदिनों अपने होमटाउन शिमला में हैं. वंहा एक आम आदमी ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया. शख्स के ना पहचानने पर अनुपम खेर को बहुत हैरानी हुई. वे इन दिनों अपनी माँ के साथ समय बिताने के लिए शिमला में हैं. हाल ही में अनुपम खेर सुबह सैर के लिए खुली वादियों की और निकलें और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया और Koo App पर शेयर किया जिसमें वे एक शख्स ने उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया.

Anupam Khergi@anupampkher
मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं।और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी।वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये।😂

वीडियो में अनुपम खेर ने उनसे उनका नाम पूछा और जवाब में उन्होंने अपना नाम ज्ञानचंद बताया. इसके बाद अनुपम खेर उनसे आम बातें कर रहे थे और उनकी रोज़ आने जाने का रास्ता पूछने लगे. बातों से बातें निकलती गई और अनुपम खेर ने पूछ दिया सवाल की वे उन्हें जानते हैं. जवाब आया- "नहीं". इसके बाद अभिनेता ने अपने मुंह पे लगा मास्क उतरा और फिर से वही सवाल पूछा. शख्स ने कहा कि, "सर! आपका नाम याद नहीं."

ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय "मुझे ऐसा लग रहा यही मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं." इस वीडिया को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक Koo App अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो के साथ उन्होंने ये भी लिखा कि " मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फिल्में की हैं और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे. लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफहमी दूर कर दी. वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये. "

सोशल मीडिया Koo App पर अनुपम खेर का यह वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया Koo App पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें