1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anupam kher crosses one million followers on koo app actor congratulate founders know about bud

अनुपम खेर के Koo पर हुए 1 मिलियन फॉलोवर्स, कविता शेयर कर एक्टर ने कही ये बात 

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupam kher
anupam kher
instagram

फिल्मों में अपने अभिनय कौशल के लिए पहचाने जानेवाले अभिनेता अनुपम खेर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वे राजनीतिक मुद्दों पर भी हमेशा मुखर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्टर खूब सक्रिय रहते हैं. खासकर कू (Koo) पर उन्हें काफी एक्टिव देखा जाता है. यहां वे अपने तमाम विचार साझा करते रहते हैं. कभी सामाजिक तो कभी राजनीतिक विचारधाराओं और गतिविधियों पर वे नजर बनाए रखते हैं.

हाल ही में Koo पर उन्होंने 10 लाख से ज़्यादा फैन्स एंड फोल्लोवेर्स जुटा लिए है. अनुपम खेर ने Koo के जरिए अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए एक कविता शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि  "मैं 100 दिनों में 1 मिलियन फॉलोवर्स तक पहुंच रहा हूं, ये मेरे लिए और इस आत्मानिर्भर ऐप, कू के लिए भारत के लोगों के प्यार की निशानी है. यह न केवल मेरे लिए बल्कि इस ऐप के लिए भी उनका समर्थन है. मैं इस ऐप के पीछे की टीम को बधाई देता हूं. जिन्होंने भारत को माइक्रो-ब्लॉगिंग से परिचित कराकर भारत को गौरवान्वित किया है और मैं कू पर कई और बातचीत की आशा करता हूं.”

हाल ही में उन्होंने कोरोना को लेकर अपनी राय रखी थी. अब उन्होंने कुछ पंक्तियां लिखते हुए अपने मन की बात साझा की है. अनुपम खेर बड़े भाववादी शख्स हैं, इसका उदाहरण वह समय-समय पर पेश भी करते रहे हैं. फिर चाहे वो कश्मीरी पंडितों का मर्म हो या उनके मेकअप आर्टिस्ट का निधन. लोगों का दुख उन्हें अंदर तक कचोट देता हैु ऐसे में उन्होंने कई बार ट्विटर पर वीडियोज शेयर किए हैं और उनकी आंखें आंसुओं से डबडबा गई हैं.

अब अनुपम खेर ने अपने मन का भाव एक कविता के जरिए प्रकट किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल Koo पर कुछ पंक्तियां लिखकर लोगों के साथ इसे साथ इसे शेयर किया है. अनुपम खेर ने लिखा है, " बस इतनी सी बात पर हमारा परिचय तमाम होता है, हम उस रस्ते नहीं जाते जो रास्ता आम होता है" फैंस ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वो लगातार इसे लाइक एंड शेयर कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था. 66 वर्षीय एक्टर दो बार नेशनल अवार्ड्स और कई फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजे जा चुके हैं. उन्होंने पहली बार नौवीं कक्षा में रहते हुए स्कूल ड्रामा में हिस्सा लिया था. उन्हें आखिरी बार उन्हें ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें