1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anupam kher confirms kirron kher suffering from blood cancer says this in a post kirron kher health update div

ब्लड कैंसर से जूझ रहीं किरण, अनुपम खेर ने किया कंफर्म, बोले- उनकी देख-रेख बढ़िया डॉक्टर्स की टीम कर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kirron Kher blood cancer
Kirron Kher blood cancer
instagram

MP Kirron Kher blood cancer : बीजेपी से चंडीगढ़ की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) के कैंसर होने की खबर जब से सामने आई है तब से ही फैंस काफी परेशान है. अब इस पूरे मामले पर उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने ट्विटर पर बताया है कि किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया है. उन्होंने लिखा, 'यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह ना फैले. मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर से पीड़‍ित है. वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अध‍िक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी.'

एक्टर इस पोस्ट में आगे लिखते है, 'हम इस बात से खुश हैं कि उनकी देखरेख बढ़िया डॉक्टर्स की टीम कर रही है. वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई हैं. वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले हैं. तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए.''

पोस्ट के अंत में अनुपम खेर ने लिखा, ''वह ठीक होने की राह पर हैं और हम उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और प्यार दिया. अनुपम और सिकंदर.'' गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि किरण खेर कैंसर का इलाज मुंबई में करवा रही है.

अरुण सूद ने एक प्रेंस कॉन्फरेंस में बताया कि किरण खेर का 11 नवंबर के दिन उनकी बाएं हाथ में फ्रैक्चर आ गया था. इस वजह से उन्होंने चंडीगढ़ में इलाज कराया. जांच के दौरान ही उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला. शुरुआती स्टेज पर इस बीमारी का पता लगने के बाद किरण खेर अपने इलाज के लिए चार दिसंबर को मुंबई चली गईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें