1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. antim the final truth salman khan removed his heroine for this reason urk

Antim: The Final Truth में इस वजह से सलमान खान ने हटायी अपनी हीरोइन... सीन शूट के बाद हुई एडिटिंग

The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सलमान पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. सलमान की मानें तो एक अरसे बाद उन्होंने एक सीरियस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
salman khan Antim: The Final Truth
salman khan Antim: The Final Truth
instagram

फ़िल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं. सलमान की मानें तो एक अरसे बाद उन्होंने एक सीरियस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. उनकी इस फ़िल्म का किरदार उनकी पिछली फिल्म गर्व द प्राइड से मिलता जुलता है जो राधे और चुलबुल से बिल्कुल अलग था.

सलमान ने फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बात के साथ साथ इसकी भी जानकारी दी कि यह सीरियस पुलिस वाले का किरदार है. यही वजह है कि फ़िल्म से मेरे अपोजिट हीरोइन को हटा दिया गया क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि इस किरदार से जुड़ी उसकी गंभीरता कम हो इसलिए इस किरदार के साथ रोमांस और डांस का ट्रैक नहीं जा रहा था. जिसके बाद फ़िल्म से हीरोइन को हटा दिया गया.

खास बात है कि कुछ एक दृश्य शूट भी हुए थे लेकिन बाद में उनको एडिट कर दिया गया. सलमान खान के अपोजिट फ़िल्म में अभिनेत्री कौन थी हालांकि सलमान ने इस बात का खुलासा इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान नहीं किया. गौरतलब है कि इस फ़िल्म में अभिनेता आयुष शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री महिमा मकवाना हैं जो टीवी की कई पॉपुलर धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं. यह उनकी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी.

गौरतलब है कि 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सलमान खान और आयुष शर्मा की यह फिल्म ज़ी5 मराठी क्राइम ड्रामा मुलशी पैटर्न का रूपांतरण है. फिल्म में सलमान और आयुष के अलावा प्रज्ञा जायसवाल और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में हैं. अंतिम को सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमा खान द्वारा निर्मित किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें