1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. angry rishi kapoor warns a troller making joke on coronavirus covid 19 india lockdown by pm modi

India Lockdown : ट्रोलर्स को ऋषि कपूर ने सिखाया सबक, दे डाली ये चेतावनी

By Budhmani Minj
Updated Date
Rishi Kapoor angry
Rishi Kapoor angry
Photo : Instagram

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार शाम को 8 बजे देश को संबोधित करके 21 दिनों के पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया. अब देश में 14 अप्रैल तक लॉकटाउन रहेगा. पीएम मोदी के इस ऐलान बॉलीवुड सितारों ने खुलकर सपोर्ट किया और अपनी सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रतिक्रिया साझा की. ऋषि कपूर ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की. उनके इस ट्वीट पर कुछ ट्रोलर्स ने मजे लेने की कोशिश की, जिन्‍हें ऋषि कपूर ने सबक सिखाया.

एक ट्रोलर ने ऋषि कपूर से पूछा- व्‍हिस्‍की को कोटा फुल कर लिया न आपने ? इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्‍होंने जवाब दिया- 'इस बेवकूफों को लग रहा है यह मजाक है.' एक और ट्रोलर को रीट्वीट करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा,' एक और इडियट.' इसके बाद एक ट्वीट कर उन्‍होंने साफतौर पर कहा कि देश या उनकी निजी जिंदगी को लेकर जोक बनाने वालों को वे डिलीट कर देंगे.

ऋषि कपूर ने लिखा- मेरे देश या मेरे निजी जीवन पर जोक बनाने वालों को मैं डिलीट कर दूंगा. यह ध्‍यान रखें और यह चेतावनी भी है. यह एक गंभीर मामला है. इस स्थिति से बाहर निकलने में हमारी मदद करें.'

ऋषि कपूर ने पीएम मोदी के लॉकडाउन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था, 'एक के लिए सब, सब के लिए एक. हमें वही करना है जो हमें करना है. हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. हम सभी एक दूसरे को व्यस्त रखेंगे और आने वाले समय के लिए मनोरंजन करेंगे. कोई चिंता की बात नहीं है. घबराए नहीं. इसको भी देख लेंगे. पीएम जी चिंता मत करो हम आपके साथ हैं! जय हिन्द.'

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मंगलवार को अभूतपूर्व कदम उठाते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की. इसके बाद केंद्र सरकार ने बताया कि इस अवधि तक सड़क, रेल और हवाई सेवाएं स्थगित रहेंगी. कोरोना वायरस से मंगलवार को दिल्ली और महाराष्ट्र में एक-एक और मौतों के साथ देश में अब तक इस संक्रमण से 11 लोगों की जान जा चुकी है जबकि करीब 500 लोग इससे संक्रमित हैं. इस वायरस को लेकर लोगों का भय बढ़ता जा रहा है क्योंकि दुनिया में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 17,000 के करीब पहुंच गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें