1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. angad bedi broke the news of neha dhupia pregnancy to her parents before marriage know their reaction

शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं नेहा धूपिया, पति अंगद ने ही उनके घरवालों को बताया था...

By Budhmani Minj
Updated Date
neha dhupia
neha dhupia
Photo : Instagram

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अचानक शादी का ऐलान कर सबको चौंका दिया था. दोनों पिछले काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा तक नहीं किया और अपनी शादी की तसवीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया. क्रिकेटर युवराज सिंह सहित उनके कुछ करीबी दोस्त नाराज भी हुए थे कि उन्‍होंने शादी के बारे में उन्‍हें भी नहीं बताया.

शादी के कुछ महीनों बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर बताकर एक बार फिर फैंस को चौंका दिया. बता दें कि जब अंगद ने नेहा के पेरेंट्स से उनका हाथ मांगा था तब नेहा 3 महीने की प्रेग्नेंट थीं. यह बिल्कुल आसान नहीं था. अंगद ने खुद इस बात का खुलासा नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर विद नेहा में किया था.

अंगद ने कहा कि जब नेहा के मम्मी-पापा को जब ये पता चला तब वह बहुत शॉक्ड हो गये थे. इतना ही नहीं, नेहा की मां को तो स्ट्रेस की वजह से नाक से खून बहने लग गया था.

उन्‍होंने आगे कहा,' नेहा नहीं चाहती थीं कि उनकी प्रेग्‍नेंसी की खबर उनके मम्‍मी-पापा को पता चले. इसलिए हमें सिर्फ उन्हें बताना था कि हम एकदूसरे से शादी करना चाहते हैं क्‍योंकि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं. मैं बेहद घबराया हुआ था क्योंकि वह फैसले का दिन था. मुझे बस किसी तरह इसे बताना था और उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार करना था.'

वहीं नेहा को अपनी शादी की प्‍लानिंग नहीं कर पाने का कोई पछतावा नहीं है. हमने केवल 11 घंटे में इसका प्रबंधन किया था. अपनी बेटी मेहर के जन्म के बाद, उन्होंने एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था, “कभी-कभी, जीवन में चीजें इतनी जल्दी होती हैं लेकिन मुझे इसका अफसोस नहीं है. अगर मुझे अपनी शादी के लिए छह महीने या एक साल का समय भी दिया जाता, तो मैं एक छोटी सी शादी कर लेती, बेबी पिंक में शादी कर लेती और आनंद कारज करती और फिर अंगद से शादी कर लेती. मुझे और कुछ नहीं चाहिए.'

अंगद ने शेयर की थी 5 गर्लफ्रेंड्स की फोटो...

बीते दिनो एक्ट्रेस नेहा धूपिया को सोशल मीडिया पर उनके कमेंट को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. नेहा रोडीज रेवेल्यूशन में जज है. इस दौरान उन्होंने एक कंटेस्टेंट पर ऐसा कमेंट किया, जिसके बाद उनके फैंस नाराज हो गये. अब उनका यह जवाब उनके लिए मुसीबत बन गया है. नेहा ने अपने बयान को लेकर सफाई भी दी थी. हालांकि नेहा को लगातार सोशल मीडिया पर घेरा जा रहा है. अंगद ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए नेहा के साथ पांच तसवीरें शेयर करते हुए लिखा था- सुन मेरी बात... ये है मेरी पांच गर्लफ्रेंड्स !!!! उखाड़ लो जो उखाड़ना है !!!! @nehadhupia #itsmychoice .' अंगद ने नेहा संग अलग-अलग मौकों की 5 तसवीरें भी शेयर की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें