1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. anees bazmee confirms no entry 2 salman khan says my next is no entry mein entry bud

No Entry 2: सलमान खान को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट, अनीस बज्मी ने किया कंफर्म

एक्टर सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान फिल्म नो एंट्री के 17 साल बाद इसके सीक्वल नो एंट्री में एंट्री में फिर से साथ आ रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
No Entry 2
No Entry 2
instagram

एक्टर सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान फिल्म नो एंट्री के 17 साल बाद इसके सीक्वल नो एंट्री में एंट्री में फिर से साथ आ रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे, जिसमें सलमान खान फिल्म्स, बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियो निर्माता होंगे. अब वेबसाइट से खास बातचीत में अनीस बज्मी ने कंफर्म कर दिया है कि भूल भुलैया 2 के बाद उनकी अगली फिल्म नो एंट्री 2 होगी.

अनीस बज्मी ने कंफर्म किया नो एंट्री में एंट्री

अनीस ने पिंकविला से खास बातचीत में कहा, “मेरी अगली फिल्म नो एंट्री में एंट्री है. मैं हाल ही में सलमान भाई से मिला और उन्होंने मुझे उस फिल्म पर काम शुरू करने के लिए कहा है. हम एक नरेशन के लिए मिले थे और उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. नो एंट्री में एंट्री पर काम चल रहा है. 50 से ज्यादा फिल्में लिखने के बाद मेरा लक्ष्य अच्छा काम करना और आगे चलकर अच्छी फिल्में बनाना है. नो एंट्री में एंट्री एक बेहतरीन एंटरटेनर होने वाली है.”

सलमान खान को स्क्रिप्ट आई है पसंद

बता दें कि, फिल्म का पहला पार्ट 2005 में रिलीज़ हुआ था और ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई. यह रिलीज होने पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कॉमिक फिल्म के रूप में भी उभरी. टेलीविजन पर बार-बार टेलीकास्ट होने के कारण यह फिल्म पिछले कुछ वर्षों में एक घरेलू नाम बन गई है. क्या इससे दबाव बढ़ता है? अनीज बज्मी ने कहा, “सलमान भाई को स्क्रिप्ट पसंद है, बोनी जी को स्क्रिप्ट पसंद है और अगर आप मुझसे पूछें तो यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है. हमारे पास इसे लेकर कहानी काफी पहले से थी. यही एक वजह है कि हमें पार्ट टू बनाने में इतना समय लगा. यह एक डबल रोल कॉमेडी है.”

भूल भुलैया 20 मई को होगी रिलीज

अनीस बज्मी इस समय कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ भूल भुलैया 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं सलमान वर्तमान में फरहाद सामजी के साथ निर्देशक के रूप में अपनी अनटाइटल एक्शन एंटरटेनर की शूटिंग कर रहे हैं. अगर सब कुछ प्लानिंग के अनुसार हुआ, तो उनके होम प्रोडक्शन की शूटिंग सितंबर तक पूरी कर ली जाएगी. जिसके बाद वह एक नई फिल्म की ओर बढ़ेंगे, तो वो नो एंट्री में एंट्री होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें