1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ananya panday interrogation details what actress told ncb about whatsapp chats with aryan khan disclosed bud

आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे की व्हाट्सएप पर हुई थी ये बातचीत, NCB के सामने एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और उनके पिता चंकी पांडे गुरुवार (21 अक्टूबर) को जांच एजेंसी द्वारा बुलाए जाने के बाद मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुए थे. एनसीबी की एक टीम को मुंबई में अनन्या पांडे के आवास पर देखा गया था

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ananya Pandey
Ananya Pandey
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और उनके पिता चंकी पांडे गुरुवार (21 अक्टूबर) को जांच एजेंसी द्वारा बुलाए जाने के बाद मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुए थे. एनसीबी की एक टीम को मुंबई में अनन्या पांडे के आवास पर देखा गया था और बाद में मुंबई ड्रग्स मामले के आरोपी आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में उनका नाम सामने आने के बाद उन्हें जांच एजेंसी द्वारा पेश होने के लिए बुलाया गया था.

अनन्या पांडे से आज (22 अक्टूबर) भी एनसीबी की पूछताछ जारी है. अब 21 अक्टूबर से उनसे हुई पूछताछ की डिटेल्स सामने आई है. डीएनए ने सूत्रों के हवाले से लिखा, जब आर्यन खान के साथ उनके व्हाट्सएप चैट के बारे में पूछा गया जिसमें दोनों ने कथित तौर पर गांजा के बारे में बात की थी, अनन्या ने अपने बचाव में एनसीबी जांचकर्ताओं से कहा कि वह आर्यन खान के साथ सिगरेट के बारे में बात कर रही थी, न कि किसी ड्रग्स के बारे में.

कथित तौर पर, अनन्या ने यह भी कहा कि चैट पुरानी थीं इसलिए उन्हें वाकई इसका अधिकांश संदर्भ याद नहीं है. अनन्या ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी कोई ड्रग्स नहीं लिया था और न ही किसी ड्रग पेडलर को जानती थी. सूत्रों के अनुसार, अनन्या ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि उनका ड्रग्स के चल रहे मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

इससे पहले एनसीबी के सूत्रों ने खुलासा किया था कि व्हाट्सएप चैट में आर्यन और अनन्या को गांजे के बारे में बात करते हुए पाया गया है. एनसीबी सूत्रों के अनुसार, चैट में आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा कि 'क्या गांजे की व्यवस्था की जा सकती है,' जिस पर उन्होंने जवाब दिया, वह इसकी व्यवस्था कर सकती हैं. एनसीबी सूत्रों के अनुसार, जब अनन्या पांडे से इस संबंध में पूछताछ की गई, तो अभिनेत्री ने कहा कि वह आर्यन खान के साथ मजाक कर रही थी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, उनके बीच कई चैट्स हुई हैं जिसमें दोनों अलग-अलग मौकों पर नशीले पदार्थों के बारे में बात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन को 3 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज पर ड्रग्स की जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था. मुंबई की विशेष अदालत ने उनकी हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. इस बीच, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें