1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan tweets on mumbai rain and shravan shukrawar 2020

अमिताभ बच्‍चन ने श्रावण शुक्रवार को लेकर किया ट्वीट, मुंबई की बारिश पर लिखा- कुछ तो चाहत होगी वरना...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amitabh bachchan
amitabh bachchan
photo: twitter

Amitabh Bachchan tweet: महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अब उन्‍होंने मुंबई (Mumbai Rains) बारिश को लेकर एक ट्वीट किया है जो लोगों को ध्‍यान खींच रहा है. मुंबई में हर साल लोगों के परेशानी का सबब बनकर आती है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के साथ बारिश ने भी मुंबई वासियों की परेशानी को बढ़ा दिया है.

कोरोना से जंग जीतने के बाद अमिताभ बच्‍चन बारिश की बूंदों को देखकर काफी खुश हैं. उन्‍होंने ट्वीट किया,' "कुछ तो चाहत होगी इन बारिशों की बूंदों की भी, वरना कौन गिरता है इस जमीन पर, आसमान तक पहुंचने के बाद...' उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वहीं अमिताभ बच्‍चन ने श्रावणी शुक्रवार को लेकर लोगों को बधाई दी है. उन्‍होंने ट्वीट किया,' राम कीनह चाहें सो होई ; करें अन्यथा कछु नहीं होई .'श्रावणी शुक्रवार.' बता दें कि आज श्रावण मास के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और दिन शुक्रवार है. यह सावन का पहला शुक्रवार है. सावन शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माता की पूजा का विशेष महत्व होता है.

अमिताभ बच्‍चन लगातार ट्वीट कर रहे हैं. उन्‍होंने पिछले दिनों अपने बेटे अभिषेक बच्‍चन को याद करते हुए कई ट्वीट किये थे. बता दें कि अमिताभ बच्‍चन, उनकी बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन कोरोना से ठीक होकर घर लौट आए हैं. लेकिन अभिषेक बच्‍चन अभी भी नानावती अस्‍पताल में भर्ती हैं.

हाल ही में उन्‍होंने अभिषेक संग अपनी तसवीर शेयर कर लिखा था,' तू न रुकेगा कभी ; यू ना मुड़ेगा कभी ; तू ना झुकेगा कभी ; कर शपथ कर शपथ कर शपथ ;अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ !!. वहीं उन्‍होंने पिता हरिवंश राय बच्‍चन की भी एक कविता पोस्ट की है.

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा,' तुमने प्रतिमा का सिर काट लिया, पर लोगों ने उसे सिर झुकाना नहीं छोड़ा है. तुमने मूर्ति को नहीं तोड़ा, लोगों की आस्‍था को नहीं तोड़ा है. और आस्‍था ने बहुत बार कटे सिर को कटे धर से जोड़ा है.'

गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले दिनों की कोरोना को हराकर घर लौट चुके हैं. कुछ दिन पहले अमिताभ की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या को भी अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उन दोनों की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आयी थी. वहीं, अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें