1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan shares undertaker and goldberg wwe video undertaker saying big b dialogue of agneepath watch viral video on social media div

अचानक अमिताभ बच्चन का डायलॉग अंडरटेकर बोलने लगे- 'विजय दीनानाथ चौहान...', सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan shares wwe video
Amitabh Bachchan shares wwe video
twitter

Amitabh Bachchan shares wwe video : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वयरल हो रहा है. वीडियो में WWE के सुपरस्टार रेस्लर अंडरटेकर (Undertaker) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच जंग होती नजर आ रही हैं. वहीं, वीडियो में अंडरटेकर 'अग्निपथ' के डायलॉग बोलते दिख रहे है.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक मीम वीडियो अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "विजय दीनानाथ चौहान, बाप का नाम..." वीडियो में खास बात ये है कि अंडरटेकर और गोल्डबर्ग WWE के रिंग में हैं. जब गोल्डबर्ग रेस्लर अंडरटेकर से उनका नाम पूछते हैं तो वह 'अग्निपथ' का डायलॉग बोलने लगते हैं.

इस मीम वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे है और सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'गजब.' एक यूजर ने लिखा, 'सर ये मेरा फेवरेट डायलॉग है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओरिजनल वाला ज्यादा अच्छा था.' वहीं, कई सारे यूजर्स वीडियो को बहुत फनी बता रहे है.

वहीं, हाल ही में ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स होने पर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक बहुत पुरानी तसवीर पोस्ट की थी. इस तसवीर में उनके पिता हरिवंश राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी नजर आए थे.

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने मिर्जा का रोल प्ले किया था, जिसे बहुत सराहा गया. फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, विजय राज, सृष्टि श्रीवास्तव, फारुख जफर, बृजेंद्र काला जैस सितारों ने काम किया था. आने वाले महीनों में अमिताभ बच्चन "ब्रह्मास्त्र", "झुंड", "चेहरे" और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें