1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan shares bts photo with rashmika mandanna with pushpa jhukega nahi bud

अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना संग शेयर की तसवीर, महानायक के कमेंट पर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म 'गुडबाय' के एक सीन से बीटीएस तसवीर शेयर की जिसमें वो साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आ रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Amitabh Bachchan with Rashmika Mandanna
Amitabh Bachchan with Rashmika Mandanna
instagram

महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म गुडबाय (GoodBye)के एक सीन से बीटीएस तसवीर शेयर की जिसमें वो साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आ रही हैं. दिग्गज अभिनेता ने रश्मिका की हालिया साउथ ब्लॉकबस्टर पुष्पा से जोड़ते हुए इसपर कमेंट किया. फिल्म में पहली बार दिग्गज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली रश्मिका ने फिल्म की एक लोकप्रिय लाइन के साथ इस पोस्ट पर दिलचस्प जवाब दिया.

तसवीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, "पुष्पा." तसवीर में अमिताभ और रश्मिका को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है जिसकी पीठ कैमरे की ओर है. दोनों उनकी बातों को ध्यान से सुनते नजर आ रहे हैं और चेहरे पर स्माइल है. अब एक्ट्रेस का जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पोस्ट का जवाब देते हुए रश्मिका ने कमेंट में लिखा, "सर हम #झुकेगा नहीं." पुष्पा में अल्लू अर्जुन ने 'झुकेगा नहीं' लाइन का इस्तेमाल किया था, जो फिल्म की रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय कैचफ्रेज़ बन गया है. इतने सारे लोगों ने फिल्म की लाइन की नकल करते हुए इंस्टाग्राम पर रीलें बना ली हैं.

बता दें कि पुष्पा: द राइज एक तेलुगु फिल्म है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी, जिसने ₹300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. अकेले हिंदी संस्करण ने ₹100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. यह एक समय में महामारी के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म थी.

निर्माताओं ने कंफर्म किया है कि दूसरा पार्ट दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. शीर्षक, पुष्पा: नियम दूसरा भाग अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच तकरार पर फोकस होगा, जिसे प्रमुख विरोधी के रूप में पेश किया गया था. रश्मिका भी सीक्वल में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी. लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस के पास उनकी पहली दो हिंदी फिल्में हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जो जून में रिलीज़ होगी. इसके बाद गुडबाय उनकी अगली फिल्म होगी, जिसमें वह अमिताभ और नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें