1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan share photo of his beautiful courtyard big b personal recording studio in janak pic dvy

बेहद आलीशान है अमिताभ बच्चन के घर का आंगन, बिग बी ने दिखाई अपने पर्सनल रिकॉर्डिंग स्टूडियो की एक झलक

अमिताभ बच्चन ने अपने आंगन और पर्सनल रिकॉर्डिंग स्टूडियो की तसवीर फैंस के साथ शेयर किया है. बिग बी का आंगन बहुत खूबसूरत है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
instagram

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस से कनेक्ट रहते है. कभी कोई कविता तो कभी कोई मजेदार वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. बिग बी ने अब अपने पर्सनल रिकॉर्डिंग स्टूडियो की फोटो शेयर की है, जो उनके बंगले जनक में है. साथ ही अपने खूबसूरत आंगन की भी एक झलक उन्होंने दिखाई है.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर आंगन की फोटो शेयर किया हैं. तसवीर में एक बड़ा दरवाजा दिख रहा है, जिसपर बहुत ही खूबसूरती से नक्काशी किया हुआ है. इसके सामने एक बुद्ध की मूर्ति है और उसके सामने बोन्साई और आर्किड पॉट रखा हुआ है. आस-पास औऱ भी कई तरह के पौधे दिख रहे है.

बिग बी ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "बुद्ध बोन्साई ऑर्किड दरवाजा, लागा है हमारे आंगन का अंदाजा. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने अपने ब्लॉग के माध्यम से अपना निजी रिकॉर्डिंग स्टूडियो की फोटो पोस्ट की है, जिसका नाम सप्तसवार है. इसमें बिग बी ने अपने डबिंग के बारे में बताया. वो कहते है अपने एक दोस्त के फिल्म में आवाज देने के लिए वो डब कर रहे है.

बेहद आलीशान है अमिताभ बच्चन के घर का आंगन, बिग बी ने दिखाई अपने पर्सनल रिकॉर्डिंग स्टूडियो की एक झलक
twitter

अमिताभ बच्चन के इस फोटो में कई सारे उपकरण दिख रहे है. वो सामने एक सोफे पर बैठे हुए है औऱ उनके सामने एक रिकॉर्डिंग माइक है. वहीं, बीते दिन एक्टर ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, ‘काम वाम सब बंद है…बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है.’ तसवीर में उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी दिख रही थी और चेहरे पर मुस्कान थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते दिखे थे. फिल्मों की बात करें तो बिग बी ‘रनवे 34’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’, ‘गुड बाय’, ‘बटरफ्लाई’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें