1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan remembers his father harivansh rai bachchan on diwali 2020 pens down emotional post div

अमिताभ बच्चन को आईं बाबूजी की याद, बोले- पोलैंड में बाबूजी की प्रतिमा पर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
instagram

Amitabh Bachchan post for father Harivansh Rai Bachchan : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस दीवाली उन्होंने अपने फैंस को दीवाली की शुभकामनाएं दी. तो वहीं बिग बी अपने पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) को याद करते हुए दिखे. उन्होंने अपने पिता के लिए पोस्ट लिख एक तसवीर शेयर की.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में एक तसवीर है, जिसमें उनके पिता की मूर्ति के आगे मोमबत्ती रखी गई है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'व्रोकला, पोलैंड में बाबूजी की प्रतिमा पर वे हर साल दीपावली के दिन 'दीया' रखकर उनका सम्मान करते हैं... एक सम्मान, एक गौरव.' बिग बी का ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि बिग बी ने कुछ समय पहले बताया था कि पोलैंड ने फैसला लिया है कि वह अपने शहर व्रोकला में एक चौक का नाम उनके पिता के नाम हरिवंश राय बच्चन के नाम पर रखेगा. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था, पोलैंड ने फैसला लिया है कि व्रोकला में एक चौक का नाम उनके पिता के नाम पर रखा जाएगा. दशहरा पर इससे अच्छा उपहार कुछ और नहीं हो सकता था.. परिवार के लिए , व्रोकला में भारतीय समुदाय के लिए और भारत के लिए अत्यंत गर्व का क्षण...'

वहीं, दिवाली पर अमिताभ बच्चन ने एक पुरानी तसवीर पोस्ट की. इसमें उनके साथ जया बच्चन नजर आ रही है और दोनों साथ में पटाखे जलाते दिख रहे है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'दीपावली की अनेक बधाई व शुभकामनाएं ! सुख शांति समृद्धि और अपार स्नेह.'

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने मिर्जा का रोल प्ले किया था, जिसे बहुत सराहा गया. फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, विजय राज, सृष्टि श्रीवास्तव, फारुख जफर, बृजेंद्र काला जैस सितारों ने काम किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वेब सीरीज 'शांताराम' में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा बिग बी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें