1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan photo with underworld don dawood ibrahim goes viral abhishek bachchan reveals truth div

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाते अमिताभ बच्चन की तसवीर वायरल, अभिषेक ने बताया इस फोटो की सच्चाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan photo With Dawood Ibrahim
Amitabh Bachchan photo With Dawood Ibrahim
twitter

Amitabh Bachchan photo With Dawood Ibrahim : महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. आये दिन बिग बी अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़े रहते है. इन दिनों अमिताभ बच्चन की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस तसवीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें जो शख्स बिग बी के साथ है, वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) है. जिसके बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वायरल तसवीर की सच्चाई सबको बताई.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस तसवीर में अमिताभ बच्चन के साथ एक शख्स नजर आ रहा है, जिससे वो हाथ मिले रहे है. इस तस्वीर को इस कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है, “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं. दाऊद इब्राहिम और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर अब रिलीज हो गई है, तभी तो जया बच्चन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर तिलमिला गई है! Shame on Amitabh Bachhan!”.

इस तसवीर के वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने सच्चाई बताई है. उन्होंने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया, जिसने ये तस्वीर शेयर की थी. अभिषेक ने लिखा, "भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है." अभिषेक के इस जवाब के बाद यूजर ने फोटो डिलीट कर दी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी हैं. कौन बनेगा करोड़पति के नये सीज़न का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा. लोकप्रिय गेम शो एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनी टीवी पर सप्ताह के दिनों में 9 बजे प्रसारित होगा. शो का नया सीज़न पिछले सीज़न्स से अलग होगा, जिसमें कोविड -19 महामारी के दौरान सुरक्षा उपाय के तौर पर कोई लाइव ऑडियंस नहीं होगी.

वहीं अमिताभ बच्‍चन 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट से तसवीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ खूबसूरत पंक्तियां साझा की थी. महानायक ने लिखा था,' जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूं, मैं तरह तरह के काम करता हूं, ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा Sony को शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं , स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें