1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan gets irritated on this matter jaya bachchan revealed bud

अमिताभ बच्चन को इस बात पर होती है चिढ़... जया बच्चन ने खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan
instagram

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन और लीजेंडरी अभिनेत्री जया बच्चन आज अपनी शादी की 48 वीं सालगिरह मना रहे हैं. एक आम जोड़ी की तरह ये जोड़ी भी खुद को बताती है. जया बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पर्दे पर भले ही अमित जी की इमेज एंग्री यंग मैन की हो लेकिन निजी जिंदगी में उन्हें बहुत कम गुस्सा आता है.

बहुत कम मौकों पर वो गुस्सा होते हैं एक ही चीज़ है जो उनके मूड को ऑफ कर सकती है. वो है गंदगी. परदे हो या बेडशीट उन्हें कहीं भी गंदगी पसंद नहीं है. अगर दिख गयी तो उनका मूड ऑफ हो जाता है. जब तक वो गंदगी साफ नहीं होती उनके दिमाग में वही चलता रहता है.

जया बच्चन ने अपने उस इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि बिग बी खाने के बहुत शौकीन नहीं हैं. एक साथ ढेर सारी अलग अलग डिशेज उन्हें कंफ्यूज कर देती है कि वो क्या खाएं क्या ना खाएं. आमतौर पर किसी पार्टी में जब बुफे होता है तो उन्हें ये तय करना काफी बोरिंग काम लगता है कि उन्हें क्या खाना चाहिए क्या नहीं. उन्हें लगता है कि ये समय की बर्बादी से ज़्यादा और कुछ नहीं है.

अमिताभ और जया बच्चन की जोड़ी पर्दे की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक रही है. ये जोड़ी अब तक कई यादगार फिल्में दे चुकी हैं. पिछली बार ये जोड़ी आर बल्कि की फ़िल्म की एंड का में नज़र आयी थी खास बात ये थी कि वे परदे पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के तौर पर ही नज़र आए थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी पहली मुलाकात फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर हुई थी. जब सेट पर अमिताभ ने जया को देखा तो देखते ही रह गए. वह पहली नजर में ही उनसे प्यार कर बैठे थे. इस जोड़ी ने कई सफल फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों को एकसाथ पर्दे पर देखना भी लोगों को खूब भाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें