1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan friend says you are ignoring me big b reply with photo kbc 12 shooting latest update div

अमिताभ बच्चन के दोस्त ने लगाया उनपर नजरअंदाज करने का आरोप, बिग बी ने यूं दी सफाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan post
Amitabh Bachchan post
instagram

Amitabh Bachchan post : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस समय केबीसी के सीजन 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं. अमिताभ बच्चन आये दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते है, जो फैंस को काफी पसन्द आते है. अब बिग बी का एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इसमें वो बता रहे है कि उनके एक दोस्त ने उन्हें अनदेखा करने की बात कही. जिसका अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया.

महानायक अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तसवीरें शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'अमित जी, आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं. मित्र हैं मेरे, सोचा उत्तर दे दूं - तो कहा मैंने- "भैया, 12-15 घंटे काम करने के बाद केवल snoring का समय मिलता है, ignoring का नहीं.". बिग बी का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

उन्होंने मुझसे कहा ' अमित जी you are ignoring me ' ! मित्र हैं मेरे , सोचा उत्तर दे दूँ - तो कहा मैंने : "भैया , 12 - 15 घंटे काम करने के बाद , केवल snoring का समय मिलता है , ignoring का नहीं " !!!! 🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इससे पहले अमिताभ बच्चन की एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसको लेकर दावा किया जा रहा था, इसमें जो शख्स बिग बी के साथ है, वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है. जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने वायरल तसवीर की सच्चाई सबको बताई थी. उन्होंने लिखा था, "भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी हैं. कौन बनेगा करोड़पति शुरू हो चुका है. शो का नया सीज़न पिछले सीज़न्स से अलग है, जिसमें कोविड -19 महामारी के दौरान सुरक्षा उपाय के तौर पर कोई लाइव ऑडियंस नहीं है.

हाल ही में बिग बी ने अंगदान करने की घोषणा की है. उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. फोटो में अमिताभ बच्चन कोट के ऊपर हरे रंग का रिबन लगाए नजर आए जो कि अंगदान करने के प्रतीक के तौर पर लगाया जाता है. फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, “मैं अंगदान करने का संकल्प ले चुका हूं. मैंने इसकी पवित्रता के लिए हरे रंग का ये रिबन पहना है.”

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें