1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan first poster from brahmastra alia bhatt shares release date bud

Brahmastra: अमिताभ बच्चन का इंटेंस लुक आया सामने, आलिया ने लिखा- गुरू उठा ले अस्त्र जब...

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. पिछले दिनों ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
amitabh bachchan Brahmastra
amitabh bachchan Brahmastra
instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. पिछले दिनों ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था. फिल्म में दोनों के किरदार ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. अब आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अमिताभ बच्चन की विशेषता वाला एक नया फिल्म पोस्टर जारी किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन का इंटेस लुक

इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन काफी इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं. आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “गुरू है गंगा ज्ञान की. काटे भाव का पाश. गुरू उठा ले अस्त्र जब. करे पाप का नाश. यहाँ आता है गुरु! ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा." नया पोस्टर तलवार के साथ पोज देते हुए अमिताभ के इंटेंस कैरेक्टर को करीब से दिखाता है. यह फिल्म के पहले टीज़र को एक छोटे से संपादन के साथ सोशल मीडिया पर जारी किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है.

नए वीडियो में बदलाव आया है

जबकि पहले टीज़र में शुरुआत में फिल्म की मुख्य जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नाम थे. उसके बाद सहायक कलाकारों के नाम थे. नए वीडियो के अनुक्रम में बदलाव आया है. रणबीर और आलिया से पहले री-रिलीज़ किए गए टीज़र में अमिताभ का नाम सबसे पहले ध्यान में लाया गया था. नए टीजर में अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय के नाम क्रमशः चौथे और पांचवें स्थान पर दिखाई दिए थे.

तीन-भाग वाली काल्पनिक महाकाव्य है

बता दें कि, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र एक तीन-भाग वाली काल्पनिक महाकाव्य है. फिल्म में रणबीर शिव की मुख्य भूमिका निभाएंगे, जबकि उनकी लव इंटरेस्ट के तौर पर आलिया भट्ट ईशा के किरदार में होगी. अमिताभ बच्चन प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रूप में नजर आएंगे. दूसरी ओर नागार्जुन एक पुरातत्वविद् अजय वशिष्ठ की भूमिका निभाएंगे. मौनी रॉय दमयंती नाम की फिल्म की प्रतिपक्षी होंगी. बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी.

रणबीर कपूर ने कही थी ये बात

ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने हाल ही में पीटीआई को बताया, “यह एक मार्वल फिल्म की तरह नहीं है. अपनी शैली में, यह बहुत ही मूल है. हम 'ब्रह्मास्त्र' की तुलना दुनिया भर में बनने वाली किसी भी फिल्म से नहीं कर सकते. मैं एक बड़ा फिल्म देखने वाला हूं और मैंने वहां हर फिल्म देखी है. इस फिल्म का कोई संदर्भ नहीं है."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें