1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan discharged from hospital after tests negative for covid 19

कोरोना को मात देकर घर लौटे अमिताभ बच्चन, 'Big B' की Covid-19 जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan
Prabhat Khabar

मुंबई : महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. कुछ दिन पहले अमिताभ की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या को भी अस्पताल से छुट्टी मिली थी. उन दोनों की जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आयी थी. वहीं, अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में हैं.

अभिषेक ने ट्वीट किया, 'शुक्र है कि मेरे पिता (अमिताभ बच्चन) का लेटेस्ट कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. अब वे घर पर रहेंगे और आराम करेंगे. आप सभी के प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.' उन्होंने आगे लिखा, ' दुर्भाग्य से मेरा कोविड-19 जांच रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आया है. एक बार फिर से मेरे और मेरे परिवार के लोगों के लिए आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए दिन से धन्यवाद. मैं जल्द ही इसे हराकर और स्वस्थ होकर वापस लौटूंगा, वादा है!'

अमिताभ बच्चन को 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके साथ अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अभिषेक बच्चन को अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है.

अमिताभ की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या करीब 10 दिन अस्पताल में रहने के बाद 29 जुलाई को ही घर लौट आई थीं. इसके बाद उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी बहु और पोती की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. उसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

घर आने के बाद ऐश्वर्या ने हाथ जोड़कर एक फोटो पोस्ट किया था और लिखा था, मेरी डार्लिंग एंजेल आराध्या, पा, अभिषेक और मेरे लिए की गई सभी की दुआओं और प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. इस सबके लिए अभिभूत हैं, हमेशा ऋणी रहेंगे. आप सभी का भगवान भला करे. आप सभी की सलामती के लिए मेरी दुआएं. सलामत रहें और सुरक्षित रहें. मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें