1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. amitabh bachchan apologize as shares wrong promo of llc featuring sachin tendulkar name deletes video bud

सचिन तेंदुलकर को लेकर अमिताभ बच्चन ने दी थी गलत जानकारी, अब वीडियो शेयर कर महानायक ने मांगी माफी

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर एक गलत विज्ञापन साझा करने को लेकर अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Amitabh Bachchan and Sachin Tendulkar
Amitabh Bachchan and Sachin Tendulkar
instagram

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर एक गलत विज्ञापन साझा करने को लेकर अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है. उन्होंने अपना ट्वीट और वीडियो डिलीट कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) में सचिन तेंदुलकर के खेलने का जिक्र किया था. हालांकि सचिन की मैनेजमेंट कंपनी, एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने बताया कि क्रिकेट के दिग्गज इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे.

फर्म ने आयोजकों से अमिताभ बच्चन और उनके प्रशंसकों को गलत जानकारी न देने का भी अनुरोध किया. उनके इस ट्वीट से प्रशंसक नाराज़ थे और सोशल मीडिया पर आयोजकों पर कटाक्ष की बाढ़ आ गई. बिग बी पर झूठी सूचना फैलाने का भी आरोप लगाया गया. सचिन की कंपनी के स्पष्टीकरण वाले ट्वीट के बाद अमिताभ ने प्रशंसकों से माफी मांगी और संशोधित प्रोमो साझा किया, जिसमें सचिन तेंदुलकर का नाम शामिल नहीं है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, "सुधार: लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी 20, फाइनल प्रोमो .. माफ करें ...और किसी भी असुविधा के लिए खेद है ...गलती अनजाने में हुई थी..."

अमिताभ बच्चन के ट्वीट से कुछ घंटे पहले ही सचिन तेंदुलकर की कंपनी ने कंफर्म किया कि वो इसमें हिस्सा नहीं लेंगे. बिग बी के गलत प्रचार पोस्ट के जवाब में एसआरटी स्पोर्ट्स के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, "लीजेंड्स लीग क्रिकेट' में सचिन तेंदुलकर के शामिल होने की खबर सच नहीं है. आयोजकों को क्रिकेट प्रशंसकों और श्री अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए.”

गौरतलब है कि, लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारत, श्रीलंका, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के पूर्व क्रिकेटर शामिल होंगे. इन खिलाड़ियों से बनने वाली तीन टीमें इंडिया महाराजा, एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स हैं. टूर्नामेंट 20 जनवरी को ओमान के अल अमराट क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगा जहां सभी मैच खेले जायेंगे. 29 जनवरी को फाइनल मैच होना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें