1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt to alia bhatt akshay kumar salman khan priyanka chopra bhumi pednekar and others here are celebs who are lending a helping hand during india coronavirus second wave covid 19 sry

Corona के इस दौर में Sonu Sood से लेकर Alia Bhatt जैसे कलाकार ऐसे कर रहे हैं लोगों की मदद, यहां देखें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू सूद और आलिया भट्ट कोरोना पीड़ितों की ऐसे कर रही है मदद
सोनू सूद और आलिया भट्ट कोरोना पीड़ितों की ऐसे कर रही है मदद
instagram

कोरोनावायरस के इस दौर में जहां अस्पताल में ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी देखी जा रही है, वहीं कोरोना से पीड़ितों को खाने की भी काफी परेशानी हो रही है. ऐसे कई परिवार हैं जहां पर हर खाने को लेकर भी परेशानी हो रही है. पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर किसानों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर उभरें, वहीं इस साल भी वो सोशल वेलफेयर में लगे हुए हैं. इसके अलावा इस बार शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट, अजय देवगन जैसे कलाकार भी कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं.

सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद एसओएस अनुरोधों का जवाब दे रहे हैं और उन्होंने टेलीग्राम मोबाइल एप्लिकेशन पर ’इंडिया फाइट्स विद कोविड’ नामक एक चैनल भी खोला है. इस चैनल के साथ, अभिनेता जरूरतमंदों को अस्पतालों, दवाओं और ऑक्सीजन का पता लगा रहा है.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के प्रयास में 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स दान किए हैं. सुपरस्टार अक्षय कुमार ने क्रिकेटर गौतम गंभीर को अपनी दिल्ली स्थित फाउंडेशन के लिए 1 करोड़ रुपये कोविड पीड़ितों का दान दिया.

भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर COVID संसाधनों को बढ़ाने के लिए खुद को समर्पित करने में बेहद सक्रिय रही हैं. उसने प्लाज्मा दाताओं की पहचान करने के लिए एक अभियान शुरू किया और लोगों को आगे आने और प्लाज्मा दान करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है.

सलमान खान

सलमान खान ने अपने खाद्य ट्रकों को पुनर्जीवित किया है और मुंबई में फ्रंटलाइन श्रमिकों को भोजन किट वितरित कर रहे हैं. इन किटों में चाय, मिनरल वाटर, बिस्कुट का एक पैकेट और स्नैक्स शामिल हैं जिनमें उपमा या पोहा या वड़ा पाव या पाव भाजी शामिल हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट पत्रकार फेय डिसूजा के साथ मिलकर कोविड -19 रोगियों की मदद कर रही है. अपने अभियान # सर्किलोफ़ॉप के साथ, वह सोशल मीडिया की रजिस्टर्ड नंबर भी साझा कर रही है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें