1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt suggested vijay varmas name for darlings alia bhatt and ranbir kapoor relationship actress hot and viral beach photos sry

Darlings में विजय वर्मा की कास्टिंग के लिए Alia Bhatt ने की थी सिफारिश!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इनके कारण विजय वर्मा बने डार्लिंग्स का हिस्सा
इनके कारण विजय वर्मा बने डार्लिंग्स का हिस्सा
Internet

विजय वर्मा ने हाल ही में रेड चिलीज़ द्वारा आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म डार्लिंग्स की घोषणा की है. गली बॉय में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद एक व्यक्ति उनसे इतना प्रभावित हुआ कि वे चाहती थी कि वह डार्लिंग्स का हिस्सा बने और इसलिए, उनके नाम की सिफारिश भी की थी.

विजय के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी, "आलिया और विजय ने पहली बार गली बॉय में एक साथ काम किया था और वह उनके प्रदर्शन से इतना प्रभावित हुई कि उन्होंने वास्तव में डार्लिंग्स के लिए उनकी सिफारिश की क्योंकि वह फिल्म का सह-निर्माण कर रही थी. और टीम में हर कोई विजय के लिए तुरंत राज़ी हो गया."

रेड चिलीज़ द्वारा हाल ही में एक डार्क कॉमेडी के रूप में डार्लिंग्स की घोषणा की गई थी और फैंस आलिया भट्ट व विजय वर्मा जैसे दो प्रतिभाशाली सितारों को पहली बार एक जोड़ी के रूप में स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

विजय 'गली बॉय' में मोईन की भूमिका में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद से एक व्यस्त व्यक्ति रहे हैं, यही वजह है कि उनके पास शी, मिर्जापुर 2, ए सुटेबल बॉय, घोस्ट स्टोरीज़, बागी 3 आदि जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ महामारी में भी कई रिलीज़ थी.

2021 प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए काफी महत्वपूर्ण है जो वर्तमान में रीमा कागती की फिल्म फॉलन के लिए राजस्थान में सोनाक्षी सिन्हा के साथ शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही, फॉलन और डार्लिंग्स के साथ-साथ वह राधिका आप्टे के साथ ओके कंप्यूटर और नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ हुड़दंग में भी दिखाई देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें