1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt share emtional message on instagram you may not control all the events that happen to you bud

आलिया भट्ट ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, बोलीं- आप अपने साथ होनेवाली घटनाओं को...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
alia bhatt
alia bhatt
photo: instagram

Alia Bhatt glamorous Photos: अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्‍म 'सड़क 2' (Sadak 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अब उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर की हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ उन्‍होंने एक इमोशनल कैप्‍शन भी लिखा है जो लोगों का ध्‍यान खींच रहा है. आलिया ने माया एंजेलो को कोट लिया है.

इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्‍शन में लिखा,' आप अपने साथ होने वाली सभी घटनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप यह फैसला कर सकते हैं कि आपको खुद को कमजोर नहीं पड़ने देना है.” बता दें कि हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में नजर आईं थीं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो की बात करें वह बेहद सिंपल और ब्यूटीफुल लग रही हैं. आलिया कलरफुल ड्रेस में प्‍यारी लग रही हैं.

'सड़क 2' लोगों को नहीं आई पसंद

आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म 'सड़क 2' डिजनी प्लस हॉटस्टार पर बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को काफी खराब रेटिंग मिल रही है जिससे साफ पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स फिल्म को लेकर निगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं. ज्‍यादातार लोगों का कहना है कि इस फिल्‍म को देखना समय बर्बाद करने जैसा है. वहीं वेबसाइट IMDB में सड़क 2 को 10 में से 1.1 रेटिंग मिली है.

आलिया भट्ट भी निशाने पर

सुशांत की मौत के बाद लगातार बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस छिड़ी हुई है. स्‍टारकिड्स भी निशाने पर आये. ऐसे में लोग आलिया भट्ट पर भी निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि आलिया फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इसलिए टिकी हैं क्‍योंकि वह इनसाइडर हैं. बाहरी लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है.

महेश भट्ट को घेर रहे लोग

फैंस की नाराजगी की वजह सुशांत सिंह राजपूत का केस माना जा रहा है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर महेश भट्ट है जिन्‍हें हाल ही में सुशांत केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उनकी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की भी एकसाथ कई तसवीरें सामने आई थीं जिसपर लोगों ने सवाल खड़े किये थे. रिया की कॉल डिटेल्‍स से सामने आया था कि रिया ने 8 जून से लेकर 13 जून तक फिल्म मेकर महेश भट्ट को कई बार कॉल की थीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें