1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt on salman khan film inshallah scrapped reveals she was apprehensive over gangubai kathiawadi bud

सलमान खान संग 'इंशाअल्लाह' में नजर आनेवाली थीं आलिया भट्ट, अब बताया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' कैसे हुई ऑफर

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी लीड रोल में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
alia Bhatt
alia Bhatt
instagram

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया है. इसके गाने भी वायरल हो रहे हैं. वहीं आलिया को पहले सलमान खान के साथ 'इंशाअल्लाह' के लिए बोर्ड पर लाया गया था. अब अलिया ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.

सलमान खान संग नजर आनेवाली थीं आलिया

इंडियन एक्सप्रेस को दिये इंटरव्यू में आलिया ने खुलासा किया कि जब उन्हें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ऑफर की गई थी तो वह डर गई थीं. उनके अनुसार, वह संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान की कोस्टार के तौर पर एक लव स्टोरी करने वाली थीं. लेकिन 'इंशाअल्लाह' कथित तौर पर किन्हीं कारणों की वजह से डिब्बाबंद हो गई.

गंगूबाई की कहानी से अनजान थीं आलिया

आलिया ने कहा कि, उस समय तक, उन्होंने 'मुंबई के माफिया क्वींस' किताब नहीं पढ़ी थी और गंगूबाई की कहानी नहीं जानी थी. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस तरह की फिल्म की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. जब उन्होंने कहानी सुनी, तो वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में जाने को लेकर बहुत आशंकित थी. हालांकि भंसाली ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह ऐसा कर सकती हैं, लेकिन आलिया को खुद पर शक था. हालाँकि उन्होंने प्रयास किया कि वो इसके लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगी.

किरदार को लेकर किया ये खुलासा

आलिया ने खुलासा किया कि, उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं सोचा. वह घर पहुंची और मैसेज किया कि वह अगले दिन उनसे मिलना चाहती हैं. जब वे मिले तो उन्होंने कहा कि वह फिल्म करना चाहेगी. उन्होंने कहा कि कई लोगों ने सोचा होगा कि वह माफिया क्वीन की इस भूमिका में कैसे फिट होगीं जब उनके पास मासूम बच्चे की तरह का चेहरा है और मैं उस क्रूरता, तीव्रता और गुस्से को कैसे चित्रित करूंगी. उन्होंने कहा कि उन्होंने संजय सर की आंखों में उनके प्रति उनके विश्वास देखा.

25 फरवरी को रिलीज होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

आलिया ने यह भी खुलासा किया कि वह जानती थीं कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' उनके लिए एक अवसर होगा. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि शूटिंग के महीनों बाद भी, वह सीन देखने के लिए फिल्म निर्माता के ऑफिस में जायेंगी. आलिया ने स्वीकार किया कि वह कभी भी किसी किरदार से इतनी प्रभावित नहीं हुई हैं. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें