1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt denies rumours of being upset with rrr team says not to make assumptions bud

RRR में कम स्क्रीन स्पेस की वजह से राजामौली से नाराज हैं आलिया भट्ट? अब एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

राजामौली की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कैमियो रोल में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कैमियो रोल में हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज़ के बाद ऐसी अफवाहें ने जोर पकड़ा कि आलिया सीमित स्क्रीन स्पेस दिये जाने की वजह से निर्देशक और उसकी पूरी टीम से नाराज हैं. इन अफवाहों को हवा तब मिली जब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आरआरआर से संबंधित कुछ पोस्ट हटा दिये. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर कर इसपर चुप्पी तोड़ी है.

आलिया भट्ट ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि वह किसी से नाराज नहीं हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा, " मुझे पता चला कि मैंने अपने आरआरआर पोस्ट को स्पष्ट रूप से हटा दिया क्योंकि मैं टीम से नाराज हूं. मैं ईमानदारी से सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि इंस्टाग्राम ग्रिड जैसी किसी चीज के आधार पर धारणा न बनाएं. मैं हमेशा अपने प्रोफाइल ग्रिड से पुराने वीडियो पोस्ट को कई बार चेक करती हूं क्योंकि मैं इसे कम अव्यवस्थित दिखाना पसंद करती हूं."

alia bhatt insta story
alia bhatt insta story
instagram

आलिया ने आगे कहा, “मैं हमेशा से आभारी हूं कि मुझे आरआरआर की दुनिया का हिस्सा बनने का मौका मिला. मुझे सीता का किरदार निभाना पसंद था, मुझे राजामौली सर द्वारा निर्देशित किया जाना पसंद था, मुझे तारक और चरण के साथ काम करना पसंद था- मुझे इस फिल्म में अपने अनुभव के बारे में हर एक चीज पसंद है."

उन्होंने यह भी बताया कि वो इस अफवाह के बारे में सप्ष्ट क्यों करना चाहती थीं. आलिया ने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा, "इस स्पष्टीकरण की एकमात्र वजह यही है कि राजामौली सर और टीम ने इस खूबसूरत फिल्म को जीवंत करने के लिए सालों मेहनत की है और अपनी ऊर्जा लगाई है. मैं फिल्म के बारे में किसी भी गलत सूचना और अनुभव को स्लाइड करने से इनकार करती हूं."

दरअसल ऐसी खबरें थी कि, आलिया भट्ट, एसएस राजामौली से नाराज हैं क्योंकि ऐसा कहा गया कि फिल्म के फाइनल एडिटिंग के बाद एक्ट्रेस को कम स्पेस मिला है और इस बात से उन्होंने इंस्टाग्राम से आरआरआर से जुड़े कुछ पोस्ट डिलीट कर दिये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें