1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt buys another property in mumbai will soon be boyfriend ranbir kapoor neighbour know price latest report bud

आलिया भट्ट ने खरीदा तीसरा घर, जल्‍द बनेंगी रणबीर कपूर की पड़ोसन, जानें कीमत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
alia bhatt house
alia bhatt house
twitter

Alia Bhatt property : एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट ने मुंबई में नया घर खरीदा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राजी एक्‍ट्रेस ने यह नया फ्लैट बांद्रा के उसी अपार्टमेंट में हैं, जहां उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का बेचलर फ्लैट है. आलिया इ‍नदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म में वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ दिखनेवाली है. फिल्‍म में महानायक अमिताभ बच्‍चन और मौनी राय भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, बांद्रा स्थित 2,460 वर्ग फुट का यह फ्लैट उसी अपार्टमेंट में है, जिसमें रणबीर कपूर भी रहते हैं. आलिया इसकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आलिया जल्द ही अपने नए आलीशान घर में शिफ्ट हो सकती हैं. इसकी इंटीरियर डेकोरेटर शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान हैं. गौरी खान ने ही 2016 में रणबीर कपूर के बेचलर पैड का इंटीरियर डिजाइन किया था.

आलिया भट्ट ने इकोनॉमिक टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि कैसे जुहू का वह पहला फ्लैट था जिसे उन्होंने अपने लिए खरीदा था. उसने यह भी खुलासा किया था कि उनका सपना था कि लंदन में एक उनका घर हो जो 2018 में सच हुआ. यह लंदन के कोवेंट गार्डन में स्थित है. बता दें कि आलिया जुहू वाला फ्लैट अपनी बहन शाहीन के साथ शेयर करती हैं.

अपने जुहू वाले घर के बारे में उन्‍होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था, “मेरे घर से बाहर निकलना एक बहुत ही खास अनुभव था क्योंकि यह पहली बार था जब मैं अपने घर से और अपने घर से दूर जा रही थी… शुरुआत में मैं अकेले कदम रखने जा रहा था तब मैंने अपनी बहन को अपने साथ ले जाने का फैसला किया और वह खुश थी. उसने मेरे साथ पार्ट-टाइम और मेरी मॉम के साथ पार्ट-टाइम रहने का फैसला किया.”

रियल लाइफ लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का सबको इंतजार है. फैंस रियल लाइफ कपल को रिल लाइफ में रोमांस करते देखना चाह रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. पहले कहा गया था कि फिल्म 2019 के क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. बाद में इसकी रिलीज को 2020 की गर्मी छुट्टियों में खिसका दिया गया, पर कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद सिनेमाघर बंद हो जाने से इसकी रिलीज डेट को लोकर फिलहाल कोई बात सामने नहीं आई है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें