1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt and ranbir kapoor getting engaged in rajasthan this november read details bud

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी महीने करेंगे सगाई! इस तारीख को यहां होगा फंक्शन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर लगातार खबरें आ रही है कि वो जल्द ही विवाह बंधन में बंध जायेंगे. इस बारे में दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वे जल्द ही सगाई कर सकते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
instagram

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर लगातार खबरें आ रही है कि वो जल्द ही विवाह बंधन में बंध जायेंगे. इस बारे में दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वे जल्द ही सगाई कर सकते हैं. पिछले कुछ समय से दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की तसवीरों ने भी सोशल मीडिया पर लोगों को ध्यान खींचा है.

विरल भयानी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 29 नवंबर, 2021 को राजस्थान के एक रिसॉर्ट में सगाई कर सकते हैं. उनका वीडियो सामने आया है जिसमें जब उनकी सगाई समारोह की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो रणबीर ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर राजस्थान में घुमते हुए देखा गया था. जिसके बाद उनकी शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ा था.

इस बीच आलिया की बीएफएफ अनुष्का रंजन इस महीने एक्टो आदित्य सील के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं और आलिया ने उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान किया है. इस शादी में रणबीर कपूर भी शामिल होंगे. वेबसाइट के अनुसार, उन्होंने खुलासा किया था, "आलिया के दिमाग में पहले से प्लान है कि वो रणबीर कपूर के साथ एक परफॉरमेंस देनेवाली हैं. हालांकि रणबीर बहुत शर्मीले हैं, तो देखते हैं कि क्या ऐसा होता है और वह इसके लिए वो हामी भरते हैं नहीं.”

पिछले साल रणबीर कपूर ने आखिरकार आलिया भट्ट संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “इसे सील कर दिया गया होता अगर महामारी हमारी जिंदगी में नहीं आती. मैं इसे कुछ भी कह कर मजाक नहीं करना चाहता. मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी अधिक उपलब्धि हासिल करने वाली हैं, और वह शायद वहां हर कक्षा लेती है - गिटार से लेकर स्क्रिप्ट लेखन तक. मैं हमेशा उसके बगल में एक अंडरअचीवर की तरह महसूस करता हूं.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें