1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ali akbar quits islam and embrace hinduism after general bipin rawat death dvy

अली अकबर इस्लाम छोड़कर अपनाएंगे हिंदू धर्म, बिपिन रावत की मौत पर हंसने वालों से दुखी होकर लिया ये फैसला

फिल्म निर्माता अली अकबर इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने जा रहे हैं सीडीएस बिपिन रावत के निधन के बाद. इस फैसले में उनका साथ उनकी पत्नी भी दे रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अली अकबर
अली अकबर
twitter

Ali Akbar quits Islam: केरल के फिल्ममेकर अली अकबर (Ali Akbar) ने एक बड़ा फैसला लिया हैं. अली ने धर्म चेंज करने का फैसला किया हैं. अली और उनकी पत्नी लुसिम्मा अब मुसलमान नहीं रहेंगे और अब हिंदू धर्म अपनाएंगे. उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए धर्म छोड़ने की घोषणा की है.

इस वजह से अली अकबर ने लिया ये बड़ा फैसला

अली अकबर ने धर्म चेंज करने का फैसला हाल ही में हुए एक घटना के बाद लिया. अब अली ने अपना नया नाम Ramasimhan कर लिया है. दरअसल, कुछ दिन पहले ही हेलिक्रॉप्टर क्रैश की घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना से देश के सारे लोग काफी दुखी थे. इससे संबंधित पोस्ट पर कई मुसलमानों ने स्माइली से प्रतिक्रिया दिया था.

अली अकबर ने कही ये बात

उस पोस्ट पर मुसलमानों द्वारा ऐसा रिएक्शन देखकर अली अकबर को पसन्द नहीं आया और उन्होंने धर्म चेंज करने का फैसला कर लिया. उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो कर कहा कि- मुझे जन्म के समय से जो चोला मिला था, उसे अब मैं उतारकर फेंक रहा हूं. आज से मैं मुस्लिम नहीं हूं. मैं एक इंडियन हूं. मेरा ये संदेश उन लोगों के लिए है, जिन्होंने भारत के खिलाफ हंसते हुए स्माइली पोस्ट की है.

अली अकबर ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो बिपिन रावत की मौत का मजाक उड़ाने वाले इस्लामवादियों की आलोचना करते हुए दिखे थे. वीडियो को प्लेटफॉर्म पर अभद्र टिप्पणी मिलने के बाद अकबर का अकाउंट एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. निर्देशक ने नया अकाउंट बनाया और इस्लाम धर्म छोड़ने का फैसला किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें